राष्ट्रीय

इन लोगों ने मोदी की इच्छा को कर दिया पूरा, बीच चौराहे में दे दी फांसी… देखें वीडियो

मोदी सरकार ने जनता को नोटबंदी पर संदेश दिया था कि आप के पास पुरे 50 दिन है, आप के खाते में पैसे जमा करवाने के लिये। लेकिन बाद में मोदी सरकार ने व RBI ने अपने नियमो में बहुत बार फेर बदल किया उसके बाद जनता का गुस्सा सरकार पर बुरी तरह फूटा। मोदी सरकार ने नोटबंदी भ्रष्टाचार और काले धन पर रोक लगाने के लिए लागु की ,लेकिन इसके बाद भी भ्रष्टाचार कम नही हुवा।

मोदी सरकार द्वारा निकले गये नोटों में कई तरह कि खामिया नजर आई कभी तो नोट से गाँधी जी गायब , नोट का कलर निकलना , नकली नोटों का आना। नोटबंदी के बाद भी भ्रष्टाचार और काले धन पर रोक लगती नजर नही आई तो नोटबंदी को ‘ कैशलेस इंडिया ‘ बनाने का रूप दिया।

मोदी जी ने नोटबंदी के दौरान एक ऐलान किया था कि पचास दिन के बाद यदि मेरे फेसले में गलती नजर आए तो आप मुझे जिस चोराहे पर बुला कर सजा देगे में वहा हाजिर हो जाऊंगा।

50 दिन पूरे होने के बाद जब मोदी जी ने अपने इस ऐलान पर कोई बयान नही दिया तो जनता ने गाँवो और शहरो के चोराहों पर मोदी जी के पुतले जलाएं, तो कोई जूते मारे ,कही सोशल साईटो पर मोदी जी कि अर्थी निकाली जिनमे महिलायें छाती पिट पिट कर मातम माना कर अपना गूस्सा निकाल रही है। मोदी जी ने अपना वादा पूरा नही किया तो जनता ने अपना इस तरह विरोध जताया।

लेकिन उसके बाद यह देखा गया कि, लोग गांवों और शहरों के चौराहों पर मोदी के पुतले जला रहे थे तो कोई मोदी के पुतले को जूते मार रहा था। उसके बाद सोशल मीडिया में एक ऐसा भी विडियो सामने आया जिसमें लोगों ने मोदी की उसके जीते जी ही अर्थी निकालकर मोदी का मातम मनाया। देश की महिलाओं ने भी अपनी छाती पीट-पीटकर मोदी-हाय-हाय के नारों से अपना गुस्सा जाहिर किया। ऐसा ही विडियो एक और सामने आया है जिसमें हम देख सकते है कि, किस तरह से लोगों ने मोदी के पुतले को चौराहे पर लाकर उसे फांसी दे डाली है। क्योंकि मोदी ने तो अपना वादा पूरा किया नहीं इसलिए लोगों ने उनके पुतले पर ही अपना गुस्सा निकाल दिया। इससे साफ़ जाहिर हो रहा है कि, मोदी और भाजपा अबकी बार बुरी तरह से हारने वाले है।

Related Articles

Back to top button