मनोरंजन

इन सितारों की आदर्श शादी शुदा जिंदगी की सच्चाई है इतनी कड़वी, जानकर विश्वास नही होगा

 लेकिन अगर आप उनकी वास्तविक जिंदगी की सच्चाई जानले तो आपके पेरो तले से जमीन  निकल जाएगी आज हम आपको बॉलीवुड के उन आदर्श शादी शुदा जोड़ो के बारे में बताते है जिनकी शादी में कई रंग देखने को मिले।
1 अस्मा – दिलीप कुमार:दिलीप कुमार अपने समय के सुपर स्टार कहे जाते है दिलीप कुमार की शादी शायरा बानो से हुयी थी लेकिन दिलीप कुमार ने अस्मा से दूसरी शादी कर ली लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पायी और तलाक के बाद दिलीप वापस सायरा के पास वापिस आ गए।
2 धर्मेंद्र -हेमामालिनी :धर्मेंद्र ने फिल्मो में आने से पहले प्रकाश से शादी की थी लेकिन बाद में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमालिनी से शादी कर ली कहा जाता है की प्रकाश ने धर्मेंद्र को तलाक देने से मना कर दिया इसलिए उन्हें इस्लाम धर्म कुबूल करना पड़ा और फिर उसके बाद हेमा मालिनी से शादी की।
3 राज बब्बर -स्मिता पाटिल :राज बब्बर की शादी पहले नादिरा से  हुई थी लेकिन फिल्मो में आने के बाद राज बब्बर ने स्मिता पाटिल से शादी कर ली स्मिता से शादी करने के लिए राज बब्बर ने नादिरा से तलाक ले लिया था लेकिन 1986  में स्मिता की मौत हो गयी और राज बबर फिर से अपनी पहली पत्नी के पास आ गए।
4 जावेद अख्तर -शबाना आजमी :जावेद अख्तर ने पहले हनी ईरानी से शादी की थी लेकिन जावेद ने शबाना से शादी करने के लिए हनी को तलाक डी ेडिया और शबाना आजमी से शादी कर ली।

Related Articles

Back to top button