जीवनशैली

इन 10 संकेतों से समझ जाइये की आपका बेस्टफ्रेंड करने लगा है आपसे प्यार

आजकल लोगों के द्वारा ऐसा कहा जाता है कि जब कभी कोई लड़का और लड़की एक दूसरे के साथ दोस्ती करते हैं। तो ऐसे में उनकी यह दोस्ती धीरे धीरे प्यार का रूप धारण कर ही लेती है। हालाँकि ज्यादातर मामलों में लड़का हो या लड़की अपने दोस्त को यह बात बताने में काफी ज्यादा संकोच किया करते हैं। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी बातें और संकेतों के बारे में बताने वाले हैं। जिससे कि आप इस बात का पता लगा सकते हैं कि कहीं आप का दोस्त आपसे प्यार तो नहीं कर बैठा है। तो चलिए जानते हैं उन संकेतों के बारे में…

इन 10 संकेतों से समझ जाइये की आपका बेस्टफ्रेंड करने लगा है आपसे प्यारअगर आप कभी किसी पार्टी फंक्शन कॉलेज या कोई कार्यक्रम में जाते हैं और आपका दोस्त आपके आने का बड़ी बेसब्री के साथ इंतजार करता है। तो ऐसे में आप इस बात को समझने में देर ना करे कि वह आपसे प्यार कर बैठा हैं।

अगर आपके दोस्त का नाम सुनने के साथ ही आपके दिल की धड़कन बढ़ जाती है। तो यह इस बात की ओर इशारा करता है कि आपको अपने दोस्त से प्यार हो चुका है। अगर आपको अपने दोस्त की छोटी-छोटी हरकत काफी ज्यादा पसंद आती है तो ऐसे में आप अपने दोस्त के प्यार में पड़ चुके हैं।

अगर आपका दोस्त शॉपिंग करते वक्त आपकी एडवाइज लेता है और आपके मनमुताबिक शॉपिंग करता हैं। तो ऐसे में आप इस बात को समझ जाएं कि आपको उससे प्यार हो चुका है।

अगर आप अपने दोस्त से मिलने के पहले अपने लुक के ऊपर काफी ज्यादा ध्यान दिया करते हैं। तो ऐसे में आप इस बात को समझ ले की आपको अपने दोस्त से मोहब्बत हो चुकी है।

अगर आपके दोस्त के हाथों का बना हुआ खाना आपको काफी ज्यादा पसंद आता है तो ऐसे में आप इस बात को समझने में बिल्कुल भी दे ना करें कि आपको अपने दोस्त से इश्क हो गया है।

अगर आपका दोस्त बार-बार उसी काम को करता है जिससे कि आपको खुशी मिलती है। तो आप इस बात को समझ जाएं कि आपके दोस्त के मन में आपके प्रति कुछ खास लगाव की भावना मौजूद है।

अगर आपका दोस्त आपके कॉल या फिर मैसेज का बड़े ही बेसब्री के साथ इंतजार किया करता है तो ऐसे में भी आप इस बात को समझ ले कि आपको अपने दोस्त से प्यार हो चुका हैं।

अगर आपका दोस्त आपसे बात किए बिना कुछ वक्त भी नहीं बिता पाता तो ऐसे में भी आप इस बात को समझने में देर न करें कि आपके दोस्त को आपसे प्यार हो चुका है।

अगर आपका दोस्त आपको स्पेशल फील करवाने के लिए वक्त वक्त पर सरप्राइज दिया करता है तो ऐसे में भी आप इस बात को समझ ले कि वह आपका प्यार में पड़ चुका हैं।

Related Articles

Back to top button