अद्धयात्म

इन 3 राशियों पर प्रसन्न हुए कामदेव मिलेगा सच्चा प्यार और होगी हर मनोकामना पूरी…

हम आपको बता दे के हिंदू धर्म में कई सारे ऐसे देवी और देवता हैं, जिनकी आराधना करने मात्र से आपको मनचाहा प्यार नसीब होता है और कई सारी परेशानियां ख़त्म हो जाती है ,काम का मतलब है गंभीर प्यार, हसरत, इच्छा और सेक्सुअलिटी. देव का अर्थ है दैवीय या स्वर्गि कामदेव को ऐसे देवता के रूप में माना जाता है जो हमारी हसरतों, प्यार और वासना के लिए जिम्मेदार है कामदेव की पूजा जीवनसाथी को पाने के लिए और मनपसंद लड़की को आकर्षित करने के लिए की जाती है!

कामदेव भगवान विष्णु और लक्ष्मी के पुत्र माने जाते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अपना मनचाहा प्यार पाने के लिए देवी-देवता नही बल्कि राशियो और ग्रहों का भी अपना बहुत अधिक महत्व होता है वेदो-पुरानो या ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर माने तो ग्रहों की चाल का इस पर बहुत ही प्रभाव पड़ता है !ज्योतिष के की माने तो 3 राशियों पर काम देव की कृपा हुयी है जिससे इनके जीवन में चल रही सभी परेशानियों का अंत हो जायेगा ,इन राशियों के बारे में हम आपको नीचे बता रहे है !

तुला, कर्क और मकर राशि- इन राशि वालो को प्रेम प्रस्ताव मिल सकता है।लव लाइफ के लिए समय अच्छा रहेगा। लाइफ पार्टनर या लवर के साथ समय बीतेगा आर्थिक स्थिति में सुधार होगा ,कोई नया काम आप शुरू कर सकते है ,शादीशुदा लोगाें को अपने पारिवारिक जीवन पर ज्यादा ध्यान देने की ज़रुरत है।

सेहत के मामले में ये महीना अच्छा है।परिवार की स्थितियों और कार्य क्षेत्र के घटनाक्रमों में परिवर्तन होने के कारण कुछ समय के लिए विचलित हो सकते हैं काम देव की कृपा से आपके सभी काम बन जायेंगे ,आपकी नौकरी का भी योग बन रहा है, जल्द ही नौकरी मिलेगी ,आप में शांति और अंतरंगता बनी रहेगी और दिन शांति से कट जाएगा ,कोई बड़ी दुर्घटना से आप बच सकते है ,इन राशि वालो को पिता से लाभ हो सकता है !

Related Articles

Back to top button