TOP NEWSफीचर्डस्पोर्ट्स

इस खास अंदाज वेस्टइंडीज दौरे पर में नजर आएंगे विराट कोहली

virat_kohli_new_look_26_06_2016एजेंसी/ मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम अगले माह वेस्टइंडीज का दौरा शुरू करेगी। जिम्बाब्वे सीरीज फतह कर लौटी टीम ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। विराट कोहली भी न केवल अपने खेल बल्कि लुक के लिहाज से भी तैयारी कर रहे हैं।

कोहली ने रविवार को एक ट्वीट कर अपने लुक की झलक दिखाई। अपने पुराने हेयरस्टाइल को पीछे छोड़ विराट ने क्रू कट हेयरस्टाइल अपनाया है।

मालूम हो, टीम इंडिया अपने वेस्टइंडीज दौरे का पहला टेस्ट मैच एंटीगुआ में 21 जुलाई से खेलेगी। भारत को इस दौरे पर चार टेस्ट मैच खेलने है।

बीते 20 जून को भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने लंबे ब्रेक के बाद नेट्‍स पर वापसी की। विराट कोहली आईपीएल के बाद से क्रिकेट से दूर थे। जिम्बाब्वे में चल रही सीमित ओवरों की सीरीज के लिए उन्हें आराम दिया गया है। कोहली ने अगले महीने वेस्टइंडीज में होने वाली टेस्ट सीरीज के लए तैयारी शुरू कर दी है।

भारतीय टीम अपने दौरे का आगाज 9 जुलाई को सेंट किट्‍स में दो दिनी अभ्यास मैच से करेगी। इसके बाद उसका इसी मैदान पर 14 जुलाई से तीन दिनी अभ्यास मैच होगा। भारत टेस्ट सीरीज की शुरुआत 21 जुलाई से एंटीगुआ और बारबुडा में करेगी। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच जमैका में 30 जुलाई से खेला जाएगा। तीसरा टेस्ट मैच सेंट लुसिया में 9 अगस्त से होगा जबकि अंतिम टेस्ट मैच त्रिनिदाद व टोबेगो में 18 अगस्त से होगा।

Related Articles

Back to top button