मनोरंजन

इस तलाकशुदा बिजनेसमैन पर फिदा है दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का दिल

इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है। एक ओर जहां प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण ने शादी रचा ली है तो , वहीं खबर आ रही है कि अगले साल तक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी शादी के बंधन में बधने वाले है। इसी बीच अब बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी को लेकर बात की है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में सोनाक्षी ने अपने होने वाले पार्टनर के बारे में बात की है साथ ही अपनी पसंद भी बताई है।

इस इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने होने वाली दुल्हन को सलाह देते हुए कहा- ‘आप जिससे चाहते हो उससे शादी करें कभी भी गलत कारणों के चलते शादी ना करें।’ साथ ही सोनाक्षी ने ये भी बताया कि वो कैसा लाइफ पार्टनर चाहती हैं। सोना के मुताबिक- ‘मैं जिससे शादी करू वो मुझे स्पेस दे। मुझे बंधन में न रखे।’ ’ इस इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका किस पर क्रश है तो वो बोलीं- ‘मैं हमेशा ही बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पर क्रश रहा है। मैंने जब उन्हें फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में पहली बार देखा तब से ऋतिक पर क्रश है।’

हाल ही में ये खबर सामने आई है थी सोनाक्षी और उनके बॉयफ्रेंड बंटी सचदेवा की फैमली चाहती है कि दोनों शादी कर लें। दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है।खबरें तो यहां तक हैं कि दोनों जल्द सगाई कर सकते हैं। सोनाक्षी ने हाल ही में मालदीव वेकेशन ट्रिप की फोटोज सोशल साइट पर शेयर की थी |आपकी जानकारी के लिए बता दे बंटी सचदेव कोई सेलिब्रिटी एक्टर नहीं है, बल्कि उनके ब्रैंड मैनेजर हैं। बंटी सचदेव सोना से उम्र में काफी बड़े हैं। इनकी उम्र 40 के ऊपर है और तलाकशुदा भी हैं। बंटी का बॉलीवुड कनेक्शन यह है कि वह सोहेल खान के साले हैं यानी कि सीमा सचदेव के भाई।

कहा जाता है कि सोनाक्षी, सलमान खान की फैमिली के काफी क्लोज हैं। बंटी इससे पहले सुष्मिता सेन और नेहा धूपिया जैसे एक्ट्रेसेस को भी डेट कर चुके हैं। बंटी और सोनाक्षी सिडनी के एक बीच पर दोनों साथ देखे गए थे तब से ही इनके अफेयर की चर्चा और भी ज्यादा गरमा गई थी। सुनने में ये भी आता है कि सोना अपने इस नए नवेले ब्वॉयफ्रेंड को लेकर बहुत पजेसिव भी हैं। अगर कोई उनके सामने बंटी की पूर्व पत्नी या एक्स गर्लफ्रेंड्स का नाम ले लेता है, तो वह आग बबूला हो जाती हैं। कुछ समय पहले जब सोनाक्षी के अस्पताल में भर्ती हुए थे, तो बंटी भी वहीं मौजूद थे। आपको बता दें कि इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली ओपन नहीं किया है।

सोनाक्षी सिन्हा अभी के समय की बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक है। ये बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं। इन्होंने अपनी फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म दबंग के बाद सोनाक्षी ने कई सारी फिल्मो में काम किया जैसे राउडी राठौर, सन ऑफ़ सरदार, दबंग 2, हॉलिडे आदि।खैर अगर हम सोनाक्षी सिन्हा के काम की बात करें तो वो जल्द ही कलंक और दबंग 3 में नजर आने वाली है। इस वक्त वो कलंक की शूटिंग कर रही है। जिसमें उनके अलावा वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के साथ नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button