मनोरंजन

इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म ‘हंगामा 2’

मुंबई: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी नई फिल्म ‘हंगामा 2’ के नब्बे के दशक के सुपरहिट गाने ‘चुरा के दिल मेरा’ के रीक्रिएटेड वर्जन की आगामी रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। गाने का टीज़र 5 जुलाई को रिलीज़ होगा और संगीत वीडियो के एक दिन बाद रिलीज़ होने की संभावना है।

“’चुरा के दिल मेरा’ मेरे करियर में एक मील का पत्थर रहा है। यह गाना हमेशा से खास रहा है। अब सीकेडीएम 2.0 आखिरकार इस महाकाव्य फ्रेंचाइजी कॉमेडी के हिस्से के रूप में सामने आ रहा है, और मैं रोमांचित हूं। बेंचमार्क इतना ऊंचा होने के बाद 25 साल बाद इसे फिर से बनाना मजेदार और चुनौती थी। उम्मीद है दर्शकों को यह उतना ही पसंद आएगा, जितना मैंने नए वर्जन पर डांस किया था।”

“यह नब्बे के दशक के उन प्रतिष्ठित गीतों में से एक है जो अभी भी सभी के साथ तालमेल बिठाता है। मुझे उम्मीद है कि हमारी फिल्म में गाने का यह रीप्राइज़ वर्जन भी पूरे देश के दर्शकों के साथ उसी तरह गूंजेगा, ”फिल्म के निर्माता रतन जैन ने कहा।

प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 2003 की कॉमेडी हिट “हंगामा” का अनुवर्ती है। यह परेश रावल को उनकी महत्वपूर्ण भूमिका में वापस लाता है, और इसमें शिल्पा शेट्टी, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष भी हैं। फिल्म में आशुतोष राणा, मनोज जोशी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और टीकू तलसानिया भी हैं।

‘हंगामा 2’ का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 जुलाई को होगा।

Related Articles

Back to top button