राष्ट्रीय

इस बार गर्ल ने एक रात में कमाए थे 90 लाख…

main-image_2015_10_16_144714महाराष्ट्र में 2005 से बंद डांस बार फिर एक बार गुलजार होंगे। जी हां आपने सही पढ़ा। सुप्रीम कोर्ट द्वारा डांस बार पर लगी रोक हटाने के फैसले के बाद से एक बार फिर से डांस बार गुलजार होगें, जो कि काफी समय से विरान पड़े हुए थे। मुंबई में एक टाईम ऐसा भी था, जब रात भर यहां बार गुलजार रहते थे और इनमें काम करने वाली बार गर्ल्स पर होती थी नोटों की बारिश, आज हम आपको एक ऐसी ही बार गर्ल के बारे में बताने जा रहे है,जिसकी कमाई जान आप भी हो जाएंगे हैरान, तो आइए तस्वीरों से जानें उस बार गर्ल के बारे में

एक समय था, जब तरन्नुम खान नाम की एक बार बाला ने खूब सुर्खियां और पैसा बटोरा था

तरन्नुम को देश की सबसे रईस बार बाला भी कहा जाता है।

pesa_2015_10_16_145723मुंबई के अंधेरी इलाके की रहने वाली तरन्नुम के पिता एक छोटी सी दुकान चलाते थे। 1992 में हुए सांप्रदायिक दंगों में तरन्नुम का घर और दुकान लूट ली गई थी । पूरा परिवार सड़कों पर आ गया। घर की आर्थिक स्थिति को देख कर तरन्नुम को डांस बार में काम करने के लिए मजबूर होना पड़ा था।
तरन्नुम ने मुंबई के दीपा बार में काम शुरू किया। बार में काम करने के दौरान कुछ ही समय में तरन्नुम बहुत फेमस हो गई थी। उसका डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आने लगे। तरन्नुम पर एक रात में लाखों लुटाने वाले बहुत थे।

जिसके कारण तरन्नुम कुछ ही दिनों में बन गई मुंबई की करोड़पति बार बाला।

2005 में महाराष्ट्र सरकार के डांस बार बंद करने के फैसले के बाद तरन्नुम के घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का छापा पड़ा और उसकी करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हुआ था।

police_2015_10_16_145920इनकम टैक्स के छापे से पता चला कि तरन्नुम डांस बार बंद हो जाने के बाद क्रिकेट बेटिंग(सट्टेबाजी) से जुड़ गई थी। मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक तरन्नुम के मोबाइल फोन में कई श्रीलंकाई क्रिकेटरों के मोबाइल नंबर मिले थे। तरन्नुम से पूछताछ में यह भी पता चला कि सट्टेबाजी की दुनिया में उसे सुनील दुबई और धीरज जोगेश्वरी उर्फ डी.जे. नाम का बुकी लेकर आया था।

 

Related Articles

Back to top button