स्पोर्ट्स

इस महिला क्रिकेटर ने विराट को दी शादी की बधाई, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा ने इटली के टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोचीतो रिज़ॉर्ट में शादी की शादी कर ली. खबर मिलते ही बॉलीवुड स्टार्स से लेकर क्रिकेट स्टार्स और दोनों के फैन ने बधाइयां देना शुरू कर दिया. इन सब के बीच एक ऐसी बधाई आई जिसका विराट के फैंस को बेसब्री से इंतजार था. इंतजार हो भी क्यों ना, क्योंकि 2014 में इन्होंने विराट को ट्वीटर के जरिए शादी के लिए प्रपोज किया था और उसमें एक बड़ी गलती कर बैठी थी.इस महिला क्रिकेटर ने विराट को दी शादी की बधाई, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

इंग्लैंड महिला टीम की प्लेयर डेनियल व्याट ने ट्वीटर पर जैसे ही विराट को उनके शादी की बधाई तो विराट के फैंस ने उनके मजे लेने शुरू कर दिए.

डेनियल हैं विराट की फैन

डेनियल विराट कोहली की बड़ी फैन हैं. उन्होंने अपने बैट पर विराट का नाम भी लिखा है. इसके लिए फैंस ने उनको निशाने पर लिया था क्योंकि उन्होंने विराट कोहली का नाम गलत लिखा था. उन्होंने विराट कोहली की जगह की जगह विराट खोली (virat kholi) लिखा था. इस पर लोगों ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा था कि खोली का मतलब कमरा होता है और विराट का मतलब विशाल होता है.

जब शादी के लिए प्रपोज करने पर उड़ा था मजाक

डेनियल ने विराट कोहली को ट्विटर पर शादी के लिए प्रपोज किया था.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा था- ‘कोहली मुझसे शादी कर लो’ उस समय भी उन्होंने कोहली को खोली लिखा था. विराट-अनुष्का की शादी के बाद उनके कमेंट पर लोगों ने खूब मजाक उड़ाया.

Related Articles

Back to top button