अजब-गजब

इस वजह से भगवान के मंदिर में युवक ने लगाई फांसी

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक मंदिर में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मंदिर में लाश लटकी देखकर लोग हैरान रह गए. पुलिस ने सूचना मिलने पर लाश को कब्जे में ले लिया है. अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मृतक अक्सर मंदिर में पूजा पाठ के लिए आता था.

मामला मुथरा जिले का वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र का है. जहां कात्यायनी मंदिर परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब लोगों ने वहां एक युवक की लाश फंदे से लटकी हुई देखी. फौरन इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलन के कुछ देर बाद ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और शव को उतार कर कब्जे में ले लिया.

पुलिस ने बताया कि देर रात युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस के अनुसार मृतक यूपी के बांदा जिले का रहने वाला था. जिसकी पहचान श्याम कुमार के रूप में हुई है. वह अक्सर पूजा-पाठ करने के लिए मंदिर में आता था. रविवार को भी वह मंदिर आया था. लेकिन लौटकर नहीं गया.

पुलिस का मानना है कि रविवार की देर रात ही उसने फांसी लगाई. सोमवार की सुबह मंदिर आने वाले भक्तजनों ने उसकी लाश वहां लटकते हुए देखी. तब मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस अब इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर श्याम ने आत्महत्या क्यों की.

Related Articles

Back to top button