उत्तराखंडराष्ट्रीय

उत्तराखंड में दलित महिला को डंडे से पीटने वाले भाजपा विधायक ने दिया नोटिस का जवाब

दलित महिला को डंडे से पीटने वाले उत्तराखंड के भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल ने नोटिस का जवाब दे दिया। उत्तराखंड में दलित महिला को डंडे से पीटने वाले भाजपा विधायक ने दिया नोटिस का जवाब

 

गुरुवार को विधायक ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को छह पन्नों का जवाब सौंपा। गैंससैंण विधानसभा में विपक्षी विधायकों से हुई नोंक-झोंक और रुद्रपुर में दलित महिला को पीटने को लेकर पार्टी की ओर से दिए नोटिस का जवाब दिया।

बता दें कि दो परिवारों के बीच मामला सुलझाते-सुलझाते भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल खुद ही महिलाओं से उलझ गए। आरोप है कि उन्होंने दलित महिलाओं और लड़कियों पीटा। पीड़ित परिवार ने आदर्श कालोनी चौकी और कोतवाली में तहरीर देकर विधायक सहित तीन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पीड़ित परिवार के मुताबिक पुलिस ने जांच का हवाला देते हुए तहरीर रिसीव नहीं की। 

उधर विधायक अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार करते रहे, वहीं विपक्ष इस मामले को लेकर हमलावर हो गया है। रुद्रपुर की इंद्रा कालोनी गली नंबर चार में रहने वाले रामकिशोर उर्फ श्याम ने तहरीर देकर कहा है कि वह अपनी पत्नी माला देवी, दो बेटियों पूजा, सोनम और बेटे अमित के साथ बीते नौ मार्च की शाम एक मामले को पंचायत में निपटाने के लिए विधायक राजकुमार ठुकराल के घर गए थे। इसी दौरान विधायक ने महिला पर हाथ छोड़ दिया।

 

Related Articles

Back to top button