उत्तर प्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ

उत्तर प्रदेश के आगरा में आयोजित कार रैली में में पहुंचे सीएम अखिलेश

agra-car-rally-1-1-1-1-56add4bc65c28_exlstदस्तक टाइम्स एजेन्सी/  गांव के कच्चे पक्के रास्ते और गहरे गड्ढो के बीच शुरू हुई उत्तर प्रदेश के आगरा में आयोजित कार रैली में लोगों का उत्साह तब और बढ़ गया जब उनके बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी पहुंच गए।
इस मौके पर अखिलेश ने रैली को झंडी दिखाई और कहा कि प्रदेश सरकार ने हर ओर लोगों को बेहतर सुविधा दी है। चाहे वह शिक्षा का क्षेत्र हो, स्वास्थ्य का क्षेत्र हो अथवा सड़कों को विकसित करने का, सरकार ने हर दिशा में काम किया है।
उन्होंने कहा कि सड़को के बनने से सभी का विकास होगा। बेहतर सड़कों की मदद से किसानो को मंडी करने और व्यापारियो को अपना सामान भेजने में आसानी होगी। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘बुआ का पता नहीं है कहां हैं बुआ’।

ताज कार रैली में अखिलेश ने कहा कि इस तरह के आयोजन होते रहने चाहिए और भारत त्योहारों का देश है। उन्होंने कहा कि कार रैली का कार्यक्रम अलग हट के है, एक्सप्रेस-वे भी बन रहा है। जिससे लोगों को लाभ होगा।

अखिलेश ने सरकार के कामकाज पर कहा कि सपा सरकार हर क्षेत्र में काम कर रही है, किसानों की मदद से एक्प्रेस-वे बन रहा है और किसानों की सहमति से जमीन ली गई है। अखिलेश ने कहा कि सड़क का काम कम समय में ज्यादा हुआ जिससे अर्थव्यवस्था बेहतर होगी।

उन्होंने कहा कि  रोड ने अमेरिका को बनाया, न कि अमेरिका ने रोड को। अखिलेश ने कहा कि सरकार ने स्वास्थ्य क्षेत्र में भी खासा काम किया है। इलाज के लिए एंबुलेंस दी गई है और 108 नंबर की सेवा से लोगों को मदद मिल रही। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता उपलब्धियां जन-जन तक पहुंचाएं।

उन्होंने कहा कि समाजवादियों ने तरक्की का रास्ता खोला है और मेट्रो समेत कई योजनाओं पर काम भी चल रहा है। चुनावों की चर्चा करते हुए अखिलेश ने कहा कि फिलहाल एमएलसी के चुनाव होने जा रहे हैं। और हमें मुख्य चुनाव पर ध्यान देना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे जन-जन तक सरकार की उपलब्धियां पहुंचाएं।

Related Articles

Back to top button