उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राज्य

उन्नाव कांड पीड़िता के जल्द ठीक होने के लिए वाराणसी में हुआ हवन, मृत परिजनों का किया श्राद्ध

उन्नाव रेप पीड़ित के समर्थन में कांग्रेस का आंदोलन जारी है। आंदोलन के तीसरे दिन गुरुवार को पीड़ित के जल्दी स्वास्थ्य लाभ के हवन पूजन किया। काशी के पौराणिक तीर्थ पिशाच मोचन कुंड पर हवन के दौरान रेप पीड़ित के मृत परिजनों की आत्मा की शांति व मोक्ष के लिए श्राद्ध किया गया। कांग्रेस नेताओं ने हवन पूजन के माध्यम से भाजपा सरकार को जल्द से जल्द न्याय दिलाने और सद्बुद्धि प्रदान करने की कामना की। कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय राय ने कहा कि पार्टी पूरी तरह से दुष्कर्म पीड़िता के साथ है।

इस दौरान पूर्व सांसद डॉ. राजेश मिश्रा, निवर्तमान जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा, निवर्तमान महानगर अध्यक्ष सीताराम केशरी, यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राघवेंद्र चौबे, सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. प्रमोद पांडेय, शैलेंद्र सिंह, शंभुनाथ बाटुल आदि मौजूद रहे।
उधर क्रांति फाउंडेशन ट्रस्ट की ओर से गुरुवार को उन्नाव दुष्कर्म कांडके विरोध में बीएचयू गेट पर प्रदर्शन किया गया। ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई. राहुल सिंह के नेतृत्व में सदस्यों ने दुष्कर्म के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के पुतले को लटकाकर विरोध दर्ज कराया। इस दौरान प्रेमशीला पटेल, नगीना, मधु भारती, सोमा सिंह, बेचन कश्यप, विनोद, राकेश, आरके उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button