Political News - राजनीतिState News- राज्य

उमर अब्दुल्ला का कहना है कि 2019 में भी भाजपा ही सत्ता में आएगी

श्रीनगर : अब इसे पीएम मोदी की कार्य शैली कहें या निरंतर होता विकास का प्रभाव, कि अब विपक्षी भी यह कहने लगे हैं कि 2019 के होने वाले आम चुनाव में भाजपा फिर सत्ता में आएगी. यह बात जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के कार्यवाहक प्रमुख उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार को ट्विटर पर कही. साथ ही उमर ने विपक्षी एकता के मिथक को कोरी कल्पना बताया.

बड़ीखबर: B.J.P. के पूर्व केंद्रीय मंत्री का अचानक हुआ निधन, शोक में डूबा B.J.P….

उमर अब्दुल्ला का कहना है कि 2019 में भी भाजपा ही सत्ता में आएगी  उल्लेखनीय है कि उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा कि विपक्षी एकता का मिथक एक कोरी कल्पना है . उन्होंने बेबाक लिखा कि वर्ष 2019 में प्रत्येक व्यक्ति सिर्फ अपने हित के लिए काम करेगा. किसी दूसरे के लिए नहीं और इस तरह भाजपा को पांच साल का एक और मौका मिल जाएगा. इसके साथ ही उमर ने उम्मीद जताई कि कांग्रेस जयराम रमेश सरीखे लोगों के विचारों पर ध्यान देगी. जयराम के विचारों को खारिज करना अदूरदर्शिता होगी.

गुजरात राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग, कई कांग्रेसी विधायक BJP के पाले में, NCP में फूट

बता दें कि उमर का यह ट्वीट गुजरात राज्यसभा चुनावों में हो रहे घटनाक्रम की प्रतिक्रिया स्वरूप है. उमर ने कहा कि मुझे याद नहीं कि पिछली बार के राज्यसभा चुनाव की घटना इतनी ध्यान आकर्षित करने वाली रही थी. इस बार का यह चुनाव वाकई दिलचस्प है. बहरहाल, इस चुनाव के बहाने उमर ने कांग्रेस को नसीहत देते हुए भविष्य का आईना भी दिखा दिया.

 

Related Articles

Back to top button