टॉप न्यूज़फीचर्डस्पोर्ट्स

एआऱ रहमान की धुन में मस्त कोहली का विडियो वायरल

v-k_576e1f27dc3e4एजेंसी/ नई दिल्लीः अपने बल्ले केदम पर लोगो के दिलो पर राज करने वाले टीम इंडिया के स्टार बैट्समैन विराट कोहली कीअब हर स्टाइल लोगो को दीवाना बनाने लगी है. टीम इंडिया का ये टेस्ट कप्तान एक नए अवतार में दिख रहा है. भले ही कोहली अभी मैदान से दूर हैं लेकिन उनकी व्यसत्ता कम नहीं है.

हाल ही में कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वह ऑस्कर विजेता एआऱ रहमान की धुन पर गाना गाते और डान्स करते नजर आ रहे हैं. इस डांस वीडियो में विराट किसी हिप-हॉप स्टार से कम नहीं लग रहे हैं. 35 सेकंड का यह वीडियो विराट के गाने की एक झलक है. वो गाना जो उन्होंने रहमान के साथ गाया है. कभी नाचते तो कभी रहमान के साथ गाते विराट का ये वीडियो कुछ ही घंटों में वायरल हो चुका है.

दरअसल विराट ने ये थीम सॉन्ग प्रीमियर फुटसाल के लिए तैयार किया है. जिसके विराट कोहली ब्रैंड एंबेसडर हैं. 15 जुलाई को भारत में पहली बार प्रीमियर फुटसाल लीग का आयोजन हो जा रहा है. विराट ने इस थीम सांग के कुछ हिस्से में रैप किया है. ये पूरा गाना इसी महीने के आखिर में रिलीज होगा. तब तक आप इस विडियो में विराट का हिपहॉप स्टाइल के मजे लीजिए.

Related Articles

Back to top button