उत्तर प्रदेशराज्य

एक्सट्रा क्लास के बहाने मैडम कक्षा नौ के छात्र को लेकर फरार

10473_bagpat manthanउत्तर प्रदेश के बागपत में आजकल एक मैडम के कक्षा नौ के छात्र को लेकर फरार होने का मामला काफी गरम है। कल इसी को लेकर एक पंचायत में पुलिस से मिलकर मैडम को पकडऩे के साथ ही छात्र को बरामद करने की मांग का निर्णय किया गया।

आपने प्यार करने वालों के साथ ही प्यार के लिए कुर्बानी देने वालों की भी कई कहानियां सुनी होंगी। स्कूल के दिनों में हर छात्र को प्यार होता है फिर चाहे अपने साथ पढऩे वाली छात्रा के साथ हो या फिर स्कूल में पढ़ाने वाली मैडम के साथ। इश्क का खुमार किसी की जिंदगी में एक लंबी छाप छोड़ता है.

लेकिन बागपत के कक्षा नौ के एक छात्र के मामले में यह काफी बवाल वाला हो गया है। यहां किस्सा पूरी तरह से फिल्मी हो गया है। बागपत के बड़ौत के एक गांव में बेसिक स्कूल में शिक्षिका कक्षा नौ के छात्र-छात्राओं को पढ़ाती थी। शिक्षिका स्कूल की छुट्टी होने के बाद भी स्कूल में रूकती थी और नौंवी क्लास के एक छात्र को यह मैडम एक्सट्रा क्लास देती थी।

मैडम इस स्पेशल क्लास के लिए अन्य सभी छात्र-छात्राओं को भगा देती थी और कहती थी कि मुझे इस छात्र को कुछ स्पेशल ट्यूशन देनी है। मामला काफी दिनों तक चलता रहा और एक दिन वो हुआ जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। मैडम ने छात्र को अपने प्रेम जाल में इस कदर फंसा लिया कि वह उसकी हर बात मानने लगा था। 17 अप्रैल को जब छात्र शाम तक भी अपने घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

जब छात्र के परिवार के लोगों ने स्कूल के शिक्षकों से उसके बारे में पूछा तो उन्होंने बताया छात्र क्लास टीचर के साथ बस स्टैंड की तरफ जा रहा था। इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला. छात्र के परिजन मैडम के घर गए तो वह घर नहीं पहुंची थी। ग्रामीणों ने उन्हें बताया मैडम अपने शिष्य के साथ बस में सवार होकर चली गई है।

जब छात्र के परिजनों ने मैडल के मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया तो वह स्वीच ऑफ मिला। छात्र के परिवार के लोगों ने इस संबंध में कोतवाली में कुछ दिन पहले शिकायत देकर बताया मैडम उनसे बेटे को लेकर फरार हो गई है। उन्होंने यह भी आशंका जताई थी कि कहीं वह उसके साथ कुछ गलत न कर दे।

 बागपत के बड़ौत के बावली गांव से फरार मैडम और कक्षा नौ के छात्र के प्रेम प्रसंग में भागने का मामला तूल पकड़ गया है। कल इसी को लेकर पंचायत हुई, जिसमें निर्णय लिया गया कि इस मामले को लेकर पुलिस से मिलकर दोनों को बरामद करने की मांग की जाए। पंचायत के बाद लोग कोतवाली पहुंचे और पुलिस को अवगत कराया। बावली गांव के एक कालेज में मैडम और कक्षा नौ के छात्र के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। दो दिन पहले दोनों गांव से फरार हो गए। दोनों बावली गांव के ही रहने वाले हैं।

इस मामले को लेकर छात्र के परिवार के लोगों ने पंचायत बुलाई, जिसमें निर्णय लिया गया कि इस प्रकरण को लेकर पुलिस से मिला जाए और दोनों की बरामदगी की मांग की जाए। पंचायत में मैडम के इस कृत्य की निंदा की गई। इसके बाद काफी लोग कोतवाली पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए दोनों को बरामद करने की मांग की। इंस्पेक्टर ने बताया कि ग्रामीणों ने इस मामले की जानकारी दी है। दोनों को बरामद करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

Related Articles

Back to top button