फीचर्डराष्ट्रीय

एक्सीडेंट में शरीर के दो हिस्से हो गए, वो चिल्लाया ‘मेरे अंग दान कर देना…’

bengaluru-man-accident_650x400_81455716320दस्तक टाइम्स एजेंसी/ बेंगलुरु: एक एक्सीडेंट के बाद मौत से चंद मिनट पहले एक युवा ने गुहार लगाई कि उसकी आंखें दान कर दी जाएं। युवक की यह गुहार सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर हजारों लोगों के पास पहुंची और वायरल हो गई।

दरअसल 24 वर्षीय हरीश नांजप्पा कुछ समय के लिए अपने गांव जाकर वापस बेंगलुरु लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी मोटरसाइकिल को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि नांजप्पा का शरीर दो हिस्सों में बंट गया। द बेंगलौर मिरर के अनुसार एक्सीडेंट के बाद 20 मिनट तक वह चिल्लाता रहा, लेकिन वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और उसकी तस्वीरें लेने लगी।

द हिन्दू अखबार के अनुसार युवक न सिर्फ मदद की गुहार लगाते हुए चिल्ला रहा था, बल्कि वह लोगों से कह रहा था कि उसके अंगों को दान कर दिया जाए। आखिरकार एक एंबुलेंस आई और नांजप्पा को लेकर अस्पताल की ओर चली, लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

डॉक्टरों का कहना है कि नांजप्पा ने हेल्मेट पहना हुआ था, जिसके कारण उसकी आंखें सुरक्षित थीं और उन्हें बचा लिया गया है। स्थानीय मीडिया के अनुसार ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Related Articles

Back to top button