फीचर्डराष्ट्रीय

एक घंटे में मिट जाएगा पाकिस्तान का नामोनिशान

img_20161124094335

नईदिल्ली: एक घंटे में पाकिस्तान का नामोनिशान मिट जाएगा। ये आतंकी देश दुनिया के नक्शे से ही मिट जाएगा। अगर इंडियन आर्मी के सिख रेजीमेंट के जवानों को मोदी सरकार मौक दे दे।

ऐसा ही दावा करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में सिख रेजीमेंट के जवान पाकिस्तान को ललकार रहे हैं। गाना पंजाबी में हैं। वीडियो में खुद का नाम ‘सत्ती’ बताने वाला जवान कह रहा है कि पीएम मोदी पाकिस्तान से डरते नहीं है सिर्फ वो उसकी खैर चाहते हैं।
Image result for sikh regiment
इस वीडियो में जवान खुद का नाम सत्ती बता रहा है. साथ ही भारतीय सेना के 22 सिख रेजीमेंट में होने का दावा कर रहा है। ये वीडियो कब और किस जगह जारी किया गया है इसके बारे में हमें जानकारी नहीं है और न ही हम इस वीडियो के सच होने की पुष्टि करते हैं।
Image result for sikh regiment
 भारत के लाख समझाने के बाद भी पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। पाकिस्तान से हो रही फायरिंग में सेना के तीन सपूत सो गए। उसने हद तो तब कर दी जब उसने शहीद के एक शव के साथ बर्बरता के साथ पेश आया। यही वजह है कि देश गुस्से में है। लोग गुस्से में हैं। सेना के जवान भी गुस्से में हैं।
Image result for sikh regiment
इससे पहले भी इसी तरह का एक वीडियो सामने आया था. उरी हमले के बाद पाकिस्तान को ललकारने वाले इस वीडियो को आप भूले नहीं होगे। इसे हिमाचल पुलिस मे हवलदार मनोज ठाकुर ने जारी किया था। लोगों ने इसे हाथों-हाथ लिया था।
 

Related Articles

Back to top button