उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राष्ट्रीय

एक दूसरे के लिए पागल हैं यह लड़कियां, करना चाहती हैं शादी

hardoi-lesbian2समलैंगिकता को लेकर देश में ही नहीं पूरे विश्व में बहस जारी है. भारत में भी इसको लेकर कोर्ट में लड़ाई भी चल रही है. मेट्रोपोलिटन शहरों तो लेस्बियन ररिलेशनशिप के कई मामले देखने को मिल जाते हैं लेकिन जब समलैंगिकता का मामला छोटे शहर से सामने आये तो यह चर्चा का विषय बन जाता है. ऐसा ही कुछ मामला यूपी के हरदोई जिले से सामने आया है जहां दो लडकियां एक दूसरे के प्रेम में दीवानी है और शादी करना चाहती हैं

इसी क्रम में दोनों जीवन भर साथ रहने के लिए घर से भी भाग गईं लेकिन जीआरपी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि एक लड़की शाहीन (बदला हुआ नाम) शाहजहाँपुर की और एक फरीदा (बदला हुआ नाम) हरदोई के टडियांवा की रहने वाली है.

दोनों जीवन भर साथ रहना चाहती हैं. जीआरपी पुलिस ने दोनों को महिला थाने भेज दिया है. उधर कोई भी अधिकारी इस पूरे मामले पर बोलने को तैयार नही है. हालांकि की इन दोनों लड़कियो की गुमशुदगी थाने में दर्ज थी और परिवार इनको तलाश भी कर रहा था. दोनों लड़कियो के जीवन भर साथ रहने की बात चर्चा का विषय बनी हुई है.

बता दें हरदोई के एक छोटे से गाव में वैवाहिक समारोह में 2 युवतियों की एक मुलाक़ात के बाद उनके बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों अपने घरों से भाग निकली और नोएडा में पति-पत्नी की तरह रहने लगी.

यहां एक लड़की जॉब करती थी, तो दूसरी गृहस्थ महिला की तरह घर में रहती थी. घरवालों की शिकायत पर सर्विलांस के जरिए जीआरपी ने दोनों युवतियों को बरामद किया है. दरअसल इनके परिजनों ने इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज़ कराई थी. दोनों युवतियां एक साथ रहना चाहती हैं। अब पुलिस इन युवतियों का मेडिकल परीक्षण कराकर इन्हें कोर्ट में पेश करने की तैयारी में है.

 

 

Related Articles

Back to top button