उत्तर प्रदेशराज्यराष्ट्रीयलखनऊ

UP एटीएस ने आतंकी अब्दुल्लाह को पकड़ा, बनवा लिया था फर्जी पहचान पत्र

लखनऊ: उत्तरप्रदेश एंटी टेररिस्ट स्क्वाड द्वारा आतंकी अब्दुल्लाह को पकड़ा गया। आतंकी को लेकर जानकारी सामने आई है कि बांग्लादेश से बड़े पैमाने पर युवक शिक्षा प्राप्त करने के नाम पर आते हैं मगर यहाॅं आकर वे फर्जी पहचान पत्र बना लेते हैं। एटीएस प्रवक्ता ने पकड़े गए आतंकी से पूछताछ की। मिली जानकारी के अनुसार सहारनपुर में पासपोर्ट तैयार करने के लिए अब्दुल्लाह ने 9 हजार रूपए दिए थे।

RBI ने जारी किया सर्कुलर, अक्टूबर से ATM मशीन से नहीं निकलेंगे 500-2000 के नोट

UP एटीएस ने आतंकी अब्दुल्लाह को पकड़ा, बनवा लिया था फर्जी पहचान पत्र  जिस व्यक्ति के नाम से पासपोर्ट तैयार करवाया गया उसकी तलाश की जा रही है। प्रवक्ता ने कहा कि विशेष मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट छवि अस्थाना की अदालत में उसे 8 अगस्त को पेश कर दिया गया। इसके बाद उसे पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

POK में फिर नाकाम पाकिस्तान, निवेश नहीं करेगा दक्षिण कोरिया

अब्दुल्लाह को लेकर जानकारी मिली है कि उसने मतदाता पहचान पत्र असम के बंगईगांव जिले में अभयपुरी थानाक्षेत्र के नासत्रा गांव से तैयार किया। मिली जानकारी के अनुसार अब्दुल्लाह अल मामून नामक व्यक्ति अभयपुरी थानाक्षेत्र के नासत्रा गांव में निवास नहीं कर पाया, एटीएस के उपाधीक्षक हृदेश कठेरिया के नेतृत्व में जाॅंच कार्रवाई की जा रही है। अब्दुल्लाह को एटीएस ने रविवार को मुजफ्फरनगर  जिले से पकड़ा था।

 

Related Articles

Back to top button