उत्तराखंडराज्य

एसआई ने की ग्रामीण की पिटाई, एएसपी बोले जांच कराएंगे

रतलाम,(एजेंसी)। जिले के रिंगनोद थाने की ढोढर चौकी के प्रभारी एस.आई. अमित सिंह कुशवाह के खिलाफ एक ग्रामीण ने अकारण मारपीट करने का आरोप लगाया है। वाहन चेकिंग के दौरान चालान बनाने की बात को लेकर ग्रामीण के साथ कुशवाह का विवाद हुआ था। इस मामले की शिकायत एसपी कार्यालय में की गई है। एएसपी डा. राजेश सिंह कुशवाह ने इस घटनाक्रम की जांच कराने का आश्वासन दिया है।एसआई ने की ग्रामीण की पिटाई, एएसपी बोले जांच कराएंगे

मारपीट की यह घटना पिपलोदा तहसील के बोरखेड़ा गांव में रहने वाले जवाहरलाल पिता रामलाल उम्र 38 साल के साथ हुई। सोमवार दोपहर जवाहरलाल अपने गांव के कुछ लोगों के साथ एसपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने एएसपी डा. राजेश सहाय को एक शिकायती आवेदन सौंपकर ढोढर चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

शिकायती आवेदन में उल्लेख किया गया है कि रविवार शाम करीब 5 बजे मंदसौर से रतलाम की ओर बाइक से आते समय ढोढर टोल नाके पर चौकी प्रभारी अमित सिंह कुशवाह ने बाइक रोकी और चालान बनाने के एवज में 1 हजार रूपए की रसीद कटाने को कहा। मेरे पास उस वक्त केवल 100 रूपए ही थे। मैंने चालान जमा कराने में असमर्थता जताई तो कुशवाह आक्रोशित हो गए और बुरी तरह मारपीट करने लगे। उन्होंने डंडे और लात-घूंसो से हमला किया। बाद में मुझे छोड़ दिया और धमकी दी कि यदि कहीं शिकायत की तो किसी भी झूठे केस में फंसा दूंगा।

Related Articles

Back to top button