फीचर्डराष्ट्रीय

एसपी सलविंदर सिंह से दिल्ली में होगी पूछताछ, कराया जा सकता है पॉलीग्राफ टेस्ट

salvinder-singh-650_650x400_71452274824नई दिल्‍ली/पठानकोट: गुरदासपुर के अगवा किए गए एसपी सलविंदर सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। उनके लगातार बदलते बयानों के बाद पठानकोट हमले में उनकी भूमिका की जांच के लिए एनआईए ने सोमवार को उन्हें दिल्ली बुलाया है।

एनडीटीवी को जानकारी मिली है कि दिल्ली में सलविंदर सिंह का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जाएगा। एसपी सलविंदर सिंह अकेले नहीं है, जो सवालों के घेरे में हैं। ख़बर मिली है कि एयरफ़ोर्स ने अपने भी कुछ लोगों से पूछताछ की है। हालांकि अभी किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। पठानकोट हमले के पीछे किसी भीतरी का हाथ होने से एयरफ़ोर्स इनकार नहीं कर रही है।

पठानकोट हमले की जांच कर रही एनआईए की टीम ने एयरबेस के इलाके में भी छानबीन की। उसे एक जगह तार कटे हुए मिले। माना जा रहा है कि आतंकियों ने यहीं से घुसपैठ की होगी। एक शख़्स से पूछताछ भी चल रही है, जिस पर ये शक है कि उसने इलाके में लगी तीन फ्लडलाइट्स के सिरे ऊपर की ओर मोड़ दिए। हालांकि फिलहाल एजेंसी कुछ कहने को तैयार नहीं है। जांच एजेंसी ने सलविंदर सिंह के साथ आतंकियों द्वारा अगवा किए गए ज्वैलर राजेश वर्मा से भी पूछताछ की।

 

Related Articles

Back to top button