स्पोर्ट्स

ओलंपिक में आतंकी हमले का खतरा, पत्रकारों की बस पर फायरिंग

l_Rio-Games-bus-hit-by-gunfire-1470806495रियो ओलंपिक में आतंकी हमले का खतरा लगातार मंडरा रहा है। ओलंपिक पार्क में कवरेज के लिए जा रहे पत्रकारों की बस पर रियो में एक हमलावर ने फायरिंग कर दी। बस में दो गोलियां मारी गईं। गोलीबारी में बस की खिड़की का कांच टूटकर दो पत्रकारों को लग गया, जिससे उन्हें मामूली खरोंच आई हैं।

पुलिस ने स्थानीय गैंग के बदमाश पर फायरिंग की आशंका जताई है। यह बस बॉस्केटबॉल स्टेडियम से ओलंपिक के मुख्य स्थल की ओर जा रही थी। रियो ओलंपिक की शुरुआत से ही इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा कर दिया गया है।

शनिवार को भी हुआ था मीडिया सेंटर पर हमला

एएफपी के मुताबिक, इस घटना में बेलारूस के एक पत्रकार के हाथ में चोट आई है। गैस्टन सेंज अर्जेंटीना के दैनिक अखबार के लिए काम करते हैं, जो उस समय बस में सवार थे। शनिवार को भी एक मीडिया सेंटर पर बुलेट से हमला हुआ था, जहां न्यूजीलैंड की टीम ठहरी हुई थी। सेंज ने बताया कि हमने खुद को जमीन पर गिरा लिया और दो किलोमीटर दूरी पर मौजूद पुलिस आई और सुरक्षाकर्मियों के साथ हम इसी बस की टूटी खिड़कियों के साथ प्रेस सेंटर पहुंचे। यह बस पत्रकारों को डियोडोरो ओलिंपिक से मुख्य प्रेस सेंटर बारा दा तिजुका लेकर जा रही थी।

 
 

Related Articles

Back to top button