स्पोर्ट्स

ओलंपिक में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को पेंटिग के माध्यम बढ़ाया हौसला

फारबिसगंज (अररिया ): फारबिसगंज कालेज बीएड विभाग के छात्र छात्राओं ने ओलंपिक में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का पेंटिग के माध्यम से हौसला बढ़ाया है। छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़कर एक पेंटिग बनाते हुए अपने पेंटिग में खिलाड़ियों को गोल्ड मेडल, ब्रांच जीतते हुए दर्शाया है। साथ ही पेंटिग में खेल के प्रति अन्य लोगों को भी जागरूक किया गया है। छात्र एवं छात्रा को पेंटिग बनाने के लिए बीएड प्रभाग के शिक्षक राजेश कुमार ने प्रशिक्षण दिया।

उन्होंने कहा कि आज पूरे देश के होनहार खिलाड़ियों को ओलंपिक में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों ने हौसला बढ़ाया है। खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बाद कई छात्र एवं छात्राएं खेल के प्रति जागरूक हुए हैं। इसी को लेकर बच्चों के द्वारा एक प्रतियोगिता आयोजन करते हुए ओलंपिक में देश का मान सम्मान बढ़ाने वाले खिलाड़ियों का पेंटिग बनाकर उनका हौसला बढ़ाया गया है।

साथ ही अन्य लोगों को भी खेल के प्रति जागरूक किया गया है। पेंटिग बनाने वाले छात्र और छात्राओं में मंजू कुमार, राजा, शाहनवाज, आशिष कुमार, नीतीश कुमार, सुमन कुमार, सुषमा भारती, निर्जला कुमारी, नाजिया नाज, सोनी कुमारी, सुनीता कुमारी, आशुतोष कुमार, सुमन कुमार शामिल है।

Related Articles

Back to top button