अपराधउत्तर प्रदेशलखनऊ

ओवरटाइम से मजदूर ने किया इनकार तो ठेकेदार के गुंडों ने दिखाई दबंगई

mp_052616050408यूपी की राजधानी लखनऊ से दबंगई की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मजलूम शख्स को गुंडे सरेआम पीटते रहे. लात-घुंसों से उसे लहूलुहान करते रहे. इस घटना को देखकर लोगों का कालेजा कांप गया. इस घटना का वीडियो सामने के आने के बाद पुलिस हरकत में आई है. मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, गोमती नगर के गंगा अपार्टमेंट में सफाई के लिए ठेकेदार उमेश यादव ने कुछ मजदूरों को बुलाया था. पहले से तय 8 घंटे काम करने के बाद जब सफाई मजदूर घर जाने लगे तो ठेकेदार के गुंडों ने मजदूरों पर कुछ और घंटे काम करने के लिए दबाव डाला. जब उन्होंने इंकार किया तो गुंडे उसे पीटने लगे.

इस बात का जब गंगा अपार्टमेंट में तैनात कर्मचारियों और गार्ड्स ने विरोधी किया, तो गुंडे इसे गेट से घसीटते हुए बाहर ले आए. उसके बाद गेट के सामने ही लात-घूंसों से इस मजदूर की पिटाई करने लगे. इसे बचाने के लिए साथ आए दूसरे मजदूर ने हस्तेक्षप किया तो उससे भी उलझ गए. खौफ से सड़क पर खड़े लोग आंखें मूंदे रहे.

इसी बीच किसी शख्स ने हिम्मत करके वारदात की पूरी तस्वीर चुपके से मोबाइल में कैद कर ली. वीडियो सामने के आने के बाद पुलिस हरकत में आई है. लखनऊ में खुलेआम हो रही गुंडईकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई हैं. गुंडों से मजदूर इस कदर खौफ में हैं कि वो किसी से कुछ भी कहना नहीं चाहते हैं.

Related Articles

Back to top button