मनोरंजन

कंगना रनौत नहीं, अपनी बायॉपिक में इस ऐक्ट्रेस को देखना चाहती थीं जयललिता

मुंबई: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी’ 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही कोरोना वायरस की दूसरी लहर आ गई जिसके कारण यह फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है। कंगना की यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) की बायॉपिक है। भले ही कंगना ने जयललिता की भूमिका निभाई हो मगर जयललिता खुद अपने किरदार में किसी और ही ऐक्ट्रेस को देखना चाहती थीं।

जयललिता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी बायॉपिक (Jayalalithaa Biopic) में खुद की भूमिका निभाते हुए बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को देखना चाहती हैं। साल 1999 में सिमी ग्रेवाल को दिए इंटरव्यू में जयललिता से एक ऐक्ट्रेस का नाम पूछा गया था जो उनका किरदार निभा सकती हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि पहली बात तो यह है कि वह खुद पर फिल्म बनते नहीं देखना चाहती हैं।

जब सिमी ने इस बारे में आगे पूछा तो जयललिता ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरी जवानी के दिनों को दिखाने के लिए ऐश्वर्या राय बिल्कुल सही रहेंगी। लेकिन जैसी मैं अभी हूं या आगे हो जाऊंगी वैसा दिखना शायद उनके लिए थोड़ा मुश्किल होगा।’ जयललिता ने यह भी कहा कि ऐश्वर्या राय सबसे खूबसूरत फीमेल ऐक्टर हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत पिछली बार साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘पंगा’ में नजर आई थीं। अभी कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही हैं जिसमें उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता नजर आएंगे। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘तेजस’ में भी काम कर रही हैं जिसमें वह भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट का किरदार निभा रही हैं।

Related Articles

Back to top button