फीचर्डराष्ट्रीय

कंबल लूटने के लिए मचा गदर, भाग गए BJP विधायक

ठंड आते ही सरकार की तरफ से गरीबों को कंबल बांटने का सिलसिला शुरू हो जाता है. उत्तर प्रदेश के बस्ती ज‍िले के एक बीजेपी विधायक जब कंबल बांटने पहुंचे तो अचानक कंबल वितरण के कार्यक्रम में बवाल हो गया. कंबल को लेकर छीना-झपटी होने लगी. ज‍िसको कंबल मिला वो भागने लगा और ज‍िसे नहीं म‍िला, वह छीनने का प्रयास करता दिखा.
कंबल लूटने के लिए मचा गदर, भाग गए BJP विधायक
दरअसल, बस्ती जिले के कप्तानगंज चौराहे के पास सड़क के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान कप्तानगंज विधानसभा सीट के बीजेपी विधायक सीपी शुक्ला समर्थकों संग पहुंचे जहां उन्होंने करोड़ों की लागत से बनने वाली सड़क की बकायदा पूजा पाठ की. फिर भाषण का सिलसिला शुरू हुआ.

टेंट के अंदर बैठी गरीब जनता को न तो नेता के भाषण से कोई सरोकार था और न ही उन्हें सड़क बनने की कोई खुशी थी. वे तो इंतजार में थे कि कब कार्यक्रम खत्म हो और विधायक जी उन्हें कंबल बांटें. धीरे-धीरे समय बीतता गया और जब कार्यक्रम खत्म हुआ तो विधायक जी ने कंबल वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया. पहले तो सब कुछ ठीक ठाक था, लेकिन अचानक कंबल वितरण में बवाल होने लगा. क्योंक‍ि कंबल लेने वाली जनता का चुनाव विधायक जी पहले ही कर चुके थे सो उन्हें भी यह अंदाजा नहीं था कि कंबल के लालच में उम्मीद से काफी ज्यादा भीड़ आ जायेगी.

भीड़ के उग्र होते ही विधायक चन्द्र प्रकाश शुक्ला कंबल बांटने का काम छोड़ अपनी गाड़ी में बैठकर मौके से चले गए. इसके बाद कार्यक्रम में कंबल को लेकर जमकर बवाल हुआ. कंबल के लिये सभी एक-दूसरे पर टूट पड़े. ज‍िसने कंबल पाया उससे छीना-झपटी होने लगी. कुछ तो कंबल पाते ही साउंड सिस्टम के बॉक्स में छिपाने लगे.

कंबल लूटने का वीड‍ियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, जिसके बाद बीजेपी विधायक को अब जवाब देते नहीं बन रहा. कंबल का लालच देकर पहले जनता बुलाया गया ताकि विधायक जी के कार्यक्रम में अच्छी भीड़ नजर आए, मगर भीड़ ने कंबल न पाने पर विधायक के दांव को ही पलट दिया.

Related Articles

Back to top button