National News - राष्ट्रीयफीचर्ड

कच्छ : डीजीपी कॉन्फ्रेंस का आज आखिरी दिन, पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे आला अफसरों को संबोधित

ढोरडो, कच्छ: गुजरात के कच्छ के रण में चल रही तीन दिनों की DGP कॉन्फ्रेंस का आज आख़िरी दिनpm-modi-in-kutch-650_650x400_41450538033 है। कच्छ के ढोरडो में हो रही इस कॉन्फ्रेंस में जम्मू-कश्मीर को छोड़कर देश के हर राज्य से आला पुलिस अधिकारी आए हैं।

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देशभर के आला अधिकारियों को संबोधित करेंगे। इससे पहले कल अलग-अलग राज्यों के डीजीपी ने पीएम और गृह मंत्री राजनाथ सिंह के सामने कई मुद्दों पर प्रेज़ेन्टेशन दिया जिसमें आतंकवाद, साइबर सुरक्षा, महिला सुरक्षा और आपदा प्रबंधन समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई।

सुबह सुबह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के इशारे पर देश भर के आला पुलिस अफ़सरों ने योग में भाग लिया जिसके बाद बैठकों का सिलसिला शुरू हुआ। एनडीटीवी इंडिया को मिली जानकारी के मुताबिक़ प्रधान मंत्री को डीजीपी तेलंगाना ने कटरपंथी उभार पर प्रेज़ेन्टेशन दी क्योंकि सबसे ज़्यादा मामले तेलंगानाmodi-rann_650x400_61450543427 और केरल में सामने आ रहे हैं।


चर्चा हुई कि भटके हुए नौजवानो को सख़्ती से नहीं बल्कि समाज और उनके परिवार की मदद से वापिसी की राह पर लाने में पुलिस किस तरह मददगार हो सकती है। इसके अलावा ख़ास चर्चा साइबर सुरक्षा के मुद्दे पर हुी जिसके बारे में दिल्ली पुलिस कमिश्नर और IB के स्पेशल निदेशक ने बात रखी। इसमें प्रचार वॉर के बारे में भी बात हुई।

 

Related Articles

Back to top button