टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

कन्हैया की मां: मेरा बेटा आतंकवादी नहीं है, दुनिया जल्द जान जाएगी

105242-kanhaiyaदस्तक टाइम्स एजेंसी/नयी दिल्ली: जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को राजद्रोह के मामले में जमानत मिलने पर प्रसन्न उसकी मां मीना देवी ने आज कहा कि मेरा बेटा आतंकवादी नहीं है और पूरी दुनिया शीघ्र ही यह जान जाएगी।

मीना देवी ने कहा, मेरा बेटा आतंकवादी नहीं है और दुनिया शीघ्र ही यह जान जाएगी। मुझे उस पर विश्वास है, वह विरोधियों से संघर्ष करेगा जिन्होंने उसे फंसाया है। हर मां के लिए उसका बच्चा महान है, यदि उसने कोई गलती की है तो उसे दंडित कीजिए लेकिन उसे आतंकवादी मत कहिए। वह आतंकवादी नहीं है और वह कभी आतंकवादी होगा भी नहीं। वह बिहार के बेगूसराय जिले में आंगनवाड़ी कर्मी हैं और हर माह 3500 रूपए कमाती हैं। उनके 65 वर्षीय पति पक्षाघात की वजह से सात सालों से बिस्तर पर पड़े हैं।

कन्हैया के भाई प्रिंस ने कहा, पिछले कुछ दिन हमारे लिए बड़े तनावपूर्ण रहे हैं लेकिन उसकी जमानत एक बड़ी राहत के रूप में सामने आयी है। हम आशा करते हैं कि चीजें शीघ्र ही हल हो जाएंगी और वह पाक साफ होकर सामने आएगा। कन्हैया को संसद हमले के मुजरिम अफजल गुरू को फांसी लटकाये जाने के विरूद्ध जेएनयू परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम के सिलसिले में राजद्रोह के मामले में 12 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था। इस कार्यक्रम में कथित रूप से राष्ट्र विरोधी नारे लगाए गए थे। उसे आज दिल्ली उच्च न्यायालय ने छह माह के लिए अंतरिम जमानत दी। उच्च न्यायालय ने कहा कि उसे जांच में सहयोग करना होगा और जब भी जरूरत होगी उसे जांचकर्ताओं के सामने हाजिर होना होगा।

Related Articles

Back to top button