मनोरंजन

‘कबीर सिंह’ बनी साल की पहली फिल्म सबसे तेज 200 करोड़ कमाने वाली, मुंबई में होगा जश्न

हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ का कारोबार दो सौ करोड़ रुपये के पार जाने की खुशी आज खुलकर मनाने का फैसला किया है। फिल्म से जुड़े सारे कलाकार और तकनीशियन गुरुवार की शाम बांद्रा के एक लाउंज बार में जुटेंगे और इस कामयाबी का जश्न मनाएंगे। इस जलसे में फिल्म इंडस्ट्री के चुनिंदा दूसरे कलाकारों को भी आमंत्रित किया गया है।

सिर्फ 13 दिन में दो सौ करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली ‘कबीर सिंह’ साल की पहली फिल्म बन गई है। फिल्म ने दूसरे हफ्ते में भी अपना कामयाब सफर जारी रखा और मंगलवार तक 198 करोड़ 95 लाख रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। दूसरे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 12.21 करोड़ रुपये, शनिवार को 17.84 करोड़ रुपये, रविवार को 17.84 करोड़ रुपये, सोमवार को 9.07 करोड़ रुपये और मंगलवार को 8.31 करोड़ रुपये कमाए।

फिल्म ‘कबीर सिंह’ की कमाई का ये सिलसिला बुधवार को भी जारी रहा। फिल्म ने बुधवार को 7.53 करोड़ रुपये और कमाते हुए अपनी कुल कमाई का आंकड़ा 206 करोड़ 48 लाख तक पहुंचा दिया। इस तरह से फिल्म इस साल रिलीज हुई फिल्मों में सबसे तेज 200 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म बन गई है। सिर्फ वयस्कों के लिए यानी एडल्ट सर्टिफिकेट के साथ रिलीज हुई ‘कबीर सिंह’ भारतीय सिनेमा की पहली ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर इतनी बड़ी कमाई की है।

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर ‘कबीर सिंह’ ने 50 करोड़ का आंकड़ा तीसरे दिन, 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पांचवें दिन, 175 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा रिलीज के नौवें दिन और 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा 13वें दिन पार किया। सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को दो सौ करोड़ की कमाई तक पहुंचने में 14 दिन लगे, वहीं विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने ये कमाई रिलीज के 28 वें दिन जाकर की।

टी सीरीज के सूत्रों के मुताबिक शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह की सफलता मनाने के लिए गुरुवार को मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान पार्टी रखी गई है। इस पार्टी में फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी, लीड कलाकार शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी के अलावा फिल्म के सभी दूसरे कलाकारों और तकनीशियनों का जमावड़ा होने वाला है।

Related Articles

Back to top button