मनोरंजन

कभी तितलियों से खेलती तो कभी नाचती नजर आईं तमन्ना, वीडियो आया सामने

मुंबई: बाहुबली फिल्म में अवंतिका के किरदार ‎निभाने वाली तमन्ना भाटिया की इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ए‎क्टिव हैं। वह अक्सर अपने फोटो और वी‎डियो से फैंस का ‎दिल जीतती रहती हैं। हाल ही में तमन्ना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे बा‎रिश का मजा लेती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे ऑफ शोल्डर वनपीस पहने नजर आ रही हैं। खुले बाल और एक्ट्रेस का ये नेचुरल लुक फैंस का दिल जीत रहा है। शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि तमन्ना बारिश में डांस करती नजर आ रही हैं तो कभी तितलियों के साथ खेलती दिखाई दे रही हैं। तमन्ना का ये अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है।

इस वीडियो को साझा करने के साथ उन्होंने ‎लिखा ‎कि “प्रकृति के साथ समय बिताना, घास पर नंगे पांव चलना, तितलियों का पीछा करना और धरती माता से जुड़ना जितना आसान है, यह खुद को फिर से सक्रिय कर सकता है। जीवन की सरल खुशियां। आपका क्या है? मुझे नीचे कमेंट में बताएं।” वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना ने 15 साल की उम्र में ही फिल्मों में कदम रख दिया था। उन्होंने “चांद सा रौशन चेहरा” से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अब एक्ट्रेस जल्द ही “बोले चूड़ियां” में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button