फीचर्डराष्ट्रीय

कभी दुपट्टा तो कभी Kiss जैसे व‍िवादों में घीरे रहे पूर्व CM सिद्धारमैया

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सिद्धारमैया एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गए हैं. कर्नाटक की एक महिला के साथ अभद्रता करने और उसे सरेआम धमकाने का उनका वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ऐसा बताया जा रहा है क‍ि जमीला नाम की ये महिला मैसूर में पूर्व सीएम के पास शिकायत लेकर पहुंची थी. जमीला सिद्धारमैया से उनके विधायक बेटे की शिकायत करने पहुंची थीं लेकिन जैसे ही जमीला ने अपनी बात शुरू की, सिद्धारमैया भड़क गए और महिला के हाथ से माइक छीन लिया.

वीड‍ियो में द‍िख रहा है क‍ि स‍िद्धारमैया ने माइक इतनी तेजी से खींचा कि मह‍िला का दुपट्टा ही उनके हाथ में आ गया. उसके बाद भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ.

इसी बीच सिद्धारमैया ने महिला से अभद्रता भी की और फिर उन पर चिल्लाते हुए बैठने को कहा. पूरी घटना मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों के कैमरे में कैद हो गई. बाद में इस वीड‍ियो के सार्वजनिक होने के बाद विवाद शुरू हो गया.

सिद्धारमैया वर्तमान में कर्नाटक में प्रतिपक्ष के नेता हैं और वह एचडी कुमारस्वामी से पहले राज्य के सीएम रह चुके हैं.

वे पहले भी व‍िवादों में आ चुके हैं. ये घटना जून 2016 की है. एक ग्रुप फोटो के लिए मुख्यमंत्री के बगल में खड़ी गिरिजा श्रीनिवास ने अचानक ज्यादा उत्साह में आते हुए मुख्यमंत्री का गाल चूम लिया था और फिर वहां से चली गईं थीं. गिरिजा चिकमंगलूर जिले के अमृतापुरा से तारिकेरे तालुक पंचायत की सदस्य थी. घटना से असहज नजर आए सिद्धारमैया ने चेहरे पर बड़ी मुस्कान के साथ गाल पोंछा था.

Related Articles

Back to top button