राष्ट्रीय

करण जौहर पर भड़के वीके सिंह ने कहा, ‘पिटाई कर दो’

vk-singhजोधपुर. राजस्थान लोकतंत्र पर करण जौहर के बयान पर विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह जोधपुर में भड़क गए. उन्होंने यहां तक कह दिया कि ‘उसकी पिटाई कर दो, मेरे पीछे क्यों पड़े हो?’

वीके सिंह यहां एक सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे थे. इस दौरान जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में करण जौहर के बयानों पर सवाल पूछे गए. बार-बार सवाल पूछे जाने पर सिंह भड़क गए और करण की पिटाई करने तक की बात कह गए.

उल्लेखनीय है कि फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने यह विवादास्पद बयान गुरुवार को जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में दिया था. उन्होंने कहा था कि देश में अभिव्यक्ति की आजादी और लोकतंत्र सबसे बड़ा मजाक है.

करण जौहर ने क्या-क्या कहा?

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता कहां? हमेशा कानूनी नोटिस का डर: करण ने कहा कि देश में अभिव्यक्त की आजादी मजाक लगती है. आज मेरा जैसा फिल्म डायरेक्टर को हमेशा डर लगा रहता है कि कहीं किसी बात पर कोई नोटिस न थमा दे. ऐसे ही एक मामले में राष्ट्रगान पर 14 साल से कानून लड़ाई में उलझा हुआ हूं

शाहरुख के रिश्ते पर बोले, असहिष्णुता पर बचाव किया: करण ने कहा कि वे शाहरुख खान आज भी प्यार करते हैं और उनकी पत्नी और बच्चे मेरे परिवार का हिस्सा हैं. हालांकि हमारे रिश्तों में उतार चढ़ाव रहे हैं. करण ने असहिष्णुता पर शाहरुख का बचाव करते हुए कहा कि जैसा उनके बारे कहा जा रहा है वैसे शाहरुख नहीं हैं.

 

Related Articles

Back to top button