अपराधराष्ट्रीय

कर्नाटक में बस में नाबालिग का यौन उत्पीड़न करने वाले गिरफ्तार

कर्नाटक में एक बस के अंदर हुए नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है. वारदात 5 जुलाई की रात में हुई थी. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, इनमें दो बस ड्राइवर और एक कंडक्टर शामिल है. वारदात के समय बस वह अकेली यात्री थी. पुलिस ने 8 जुलाई को केस दर्ज किया था.

पीड़िता कर्नाटक के उडुपी इलाके की रहने वाली है. बीते 5 जुलाई की रात किसी काम से वह हावेरी जिले के रानेबेन्नौर शहर जा रही थी. वारदात के समय बस में 2 ड्राईवर, 1 कंडक्टर और पीड़िता अकेली थी. रानेबेन्नौर के बस डिपो के पास ही आरोपी बस को थोड़े सुनसान इलाके में ले गए. वहां उन लोगों ने पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया और फरार हो गए.

वारदात के बाद पीड़िता अपने घर वापस पहुंची और आपबीती अपने परिजनों को सुनाई. इस बात को सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. उन्होंने 8 जुलाई को इसकी शिकायत उडुपी महिला थाने में जाकर कर दी. पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस टीम बनाकर रानेबेन्नौर बस डिपो पहुंची. पीड़िता की पहचान के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की पहचान युवराज खेतकर (45), वीरेह हेरेमथ (40) और राघवेन्द्र बदिगेर (43) के रूप में की है. आरोपियों पर पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की बस को भी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सीज कर दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर मामले की पूरी जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button