टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

कश्मीर के युवाओं को भारत के खिलाफ भड़का रहा पाकिस्तान : राजनाथ

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि पाकिस्तान में आतंकियों का बुनियादी ढांचा मौजूद है और पड़ोसी देश जम्मू-कश्मीर के युवाओं को भारत के खिलाफ भड़काने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। साथ ही गृहमंत्री ने देश के सभी राज्यों के पुलिस प्रमुखों से दंगों और धार्मिक स्थानों को दूषित करने की कोशिश करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। गृहमंत्री ने पुलिस महानिदेशकों की सालाना कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए यह बातें कही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को इस तीन दिवसीय कांफ्रेंस को संबोधित करेंगे। 

कश्मीर के युवाओं को भारत के खिलाफ भड़का रहा पाकिस्तान : राजनाथ


राजनाथ ने कहा कि पाकिस्तान और पीओके में ट्रेनिंग कैंप, लांच पैड और संचार स्टेशन के रूप में आतंकियों का पूरा ढांचा मौजूद है। पड़ोसी देश जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद फैलाने वालों की वित्तीय समेत हर तरह से मदद कर रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के भारत विरोधी भावनाएं भड़काने से ही जम्मू एवं कश्मीर में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति खराब होती है। 

राज्य में बातचीत शुरू करने के लिए प्रतिनिधि की नियुक्ति पर उन्होंने कहा कि यह संतुष्टि की बात है कि सुरक्षा बल राज्य के मौजूदा हालात से शानदार तरीके से निपट रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को इस तीन दिवसीय कांफ्रेंस को संबोधित करेंगे। 

 

Related Articles

Back to top button