मनोरंजन

कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म भूल भुलैया की सीक्वेल के लिए हीरोइन की तलाश शुरू

हिंदी सिनेमा में सीक्वेल बॉय की इमेज बना चुके कार्तिक आर्यन धीरे धीरे अपने गुस्से पर काबू करना सीख रहे हैं। फिल्ममेकर करण जौहर से गिले शिकवे भुलाने के बाद अब उन्होंने खुद को स्टार बनाने वाली कंपनी टी सीरीज से भी फिर से हाथ मिला लिए हैं।

टी सीरीज ने कार्तिक को लेकर सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया की सीक्वेल बनाने की योजना काफी अरसे से बना रखी है। अब इस पर मोहर लग गई है और फिल्म के निर्देशक के तौर पर मशहूर लेखक फरहाद सामजी का नाम भी फाइनल कर दिया है।

सिनेमा के सीक्वेल बॉय कार्तिक आर्यन इन दिनों पति, पत्नी और वो की सीक्वेल के अलावा लव आजकल की सीक्वेल पर भी काम कर रहे हैं। भूल भुलैया की सीक्वेल इस लिस्ट में नया इजाफा है। इस नई फिल्म को हॉरर कॉमेडी के तौर पर लिख रहे फरहाद की कहानी टी सीरीज को काफी पसंद आई है और इसके लिए उन्हें ग्रीन सिगनल मिल चुका है।

फिल्म में लीड हीरो के तौर पर कार्तिक आर्यन को लिए जाने से उनकी घर वापसी हो रही है। पिछले साल की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की कामयाबी के बाद कार्तिक और टी सीरीज के रिश्ते थोड़ा नरम गरम हो गए थे।

भूल भुलैया की इस सीक्वेल के लिए हीरोइन की तलाश जारी है। फिलहाल जिन नामों को इसके लिए शॉर्ट लिस्ट किया गया है, उनमें सारा अली खान का नाम सबसे आगे है। उनके अलावा मेकर्स की रडार में अनन्या पांडे भी हैं। फिल्म की शूटिंग इसी साल सर्दियों में शुरू करने के हिसाब से इसके प्री प्रोडक्शन पर भी काम शुरू हो गया है।

Related Articles

Back to top button