ऑटोमोबाइल

कार लेने की सोच रहे है तो ये खबर है आपके लिए, Swift-Brezza-Dzire समेत मारुति की इन कारों पर बंपर छूट

मारुति सुजुकी एरीना डीलर्स हैचबैक, सेडान, MPVs और SUVs पर जून के महीने में भारी डिस्काउंट दे रहे हैं. ये डील्स और डिस्काउंट स्टॉक क्लियर करने और सेल को बूस्ट करने के लिए दिया जा रहा है. यहां देखें कारों की लिस्ट:

Maruti Suzuki Ertiga

नई Ertiga पिछले साल नवंबर में लॉन्च की गई थी. हालांकि कुछ डीलर्स के पास पुरानी जनरेशन वाली अर्टिगा का भी स्टॉक बचा हुआ है. ऐसे में डीलर्स CNG वर्जन पर 15,000 रुपये, 1.4-लीटर पेट्रोल वर्जन पर 35,000 रुपये और 1.3-लीटर डीजल SHVS पर 70,000 रुपये तक की भारी छूट दे रहे हैं.

Maruti Suzuki Wagon R

नई Wagon R बाजार में अपनी जगह बना चुकी है. बावजूद इसके कुछ पुरानी कार का स्टॉक डीलर्स के पास रह गया है. 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन और AMT ऑटो गियरबॉक्स या CNG किट के चॉइस के साथ आने वाली पुरानी Wagon R पर 50,000-60,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. हालांकि अगर आपको नई Wagon R चाहिए तो आप 22,500 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं.

Maruti Suzuki Dzire

ये कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार में से एक है. इसमें कई दमदार फीचर्स मिलते हैं. इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल या 1.3-लीटर डीजल इंजन का ऑप्शन मिलता है. साथ ही यहां मैनुअल और AMT का भी ऑप्शन मिलता है. ग्राहक इस पॉपुलर कार पर 47,500 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं.

Maruti Suzuki Swift

थर्ड- जनरेशन Swift को 2018 में लॉन्च किया गया था. इस स्पोर्टी लुक वाले हैचबैक के पेट्रोल वेरिएंट में ग्राहक 37,500 रुपये और डीजल वेरिएंट में 42,500 रुपये की छूट का फायदा उठा सकते हैं.

Maruti Suzuki Vitara Brezza

यूटिलिटी व्हीकल सेल्स चार्ट में ये कार कई बार नंबर 1 पर रही है. इसमें 1.3-लीटर डीजल इंजन के साथ मैनुअल और AMT का ऑप्शन मिलता है. अगर आप इस SUV को अपना बनाना चाहें तो इस पर जून के महीने में 40,000 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं.

Related Articles

Back to top button