उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

‘काश…! मैं बलात्‍कारियों को गोली मार सकता’

B-S-Bassiबुलंदशहर. उत्तर प्रदेश दिल्‍ली पुलिस के कमिश्‍नर बीएस बस्‍सी ने कहा है कि उन्‍हें बलात्‍कारियों को गोली मारने या फांसी देने में खुशी होगी. हालांकि उन्‍होंने यह भी स्‍पष्‍ट किया कि वे ऐसा तभी करेंगे जब संविधान उन्‍हें इसकी अनुमति देगा.

बस्‍सी ने कहा, ‘समाज में 150 से 200 लोग ऐसे हैं, जो पोर्न मूवी देखने के बाद दो महीने की बच्‍ची से लेकर 80 साल की बुजुर्ग तक के बारे में एक जैसा ही सोचते हैं.

उन्‍होंने यह भी कहा कि यह अच्‍छी बात है कि दिल्‍ली पुलिस राज्‍य के बजाय केंद्र के अधीन है. बस्‍सी के इस बयान के बाद एक बार फिर से दिल्‍ली पुलिस को राज्‍य के अधीन लाने की बहस शुरू हो सकती है.

महिला सुरक्षा के मुद्दे पर बस्सी ने कहा, ‘महिलाओं की सुरक्षा के लिए दिल्‍ली पुलिस हमेशा तत्‍पर है. हमें दूसरों की तरह घड़ियाली आंसू बहाना नहीं आता, लेकिन हम हर वक्त महिलाओं की सुरक्षा के लिए तैनात हैं.’

उन्‍होंने युवा पुलिसकर्मियों से अपील की कि वे महिला सुरक्षा के प्रति खुद से कदम बढ़ाएं.

परोक्ष रूप से दिल्‍ली सरकार पर हमला करते हुए बीएस बस्‍सी ने यह भी कहा कि वे ड्रामेबाजी की फिक्र नहीं करते हैं.

बस्सी ने कहा कि अपराधियों के पीछे भागने से अच्छा है कि अपराध को जड़ से खत्म किया जाए. दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर उन्होंने कहा कि 16 जनवरी 2015 को महिला टैक्सी की शुरुआत की गई, ताकि महिलाएं ज्यादा सुरक्षित महसूस कर सकें.

 

Related Articles

Back to top button