राजनीतिराज्य

किसान आंदोलन: भोपाल और नरसिंहगढ़ में कांग्रेस का उग्र प्रदर्शन, सीएम के उपवास को बताया नौटंकी

भोपाल: मध्यप्रदेश में हुए किसान आंदोलन में प्रदर्शन और हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में आज भी कांग्रेस कार्यकर्ताओ द्वारा भोपाल और नरसिंहगढ़ में प्रदर्शन किया गया. भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर शनिवार सुबह कांग्रेस कार्यकर्ता आने लगे थे. इस दौरान उन्होंने ढोल बजाकर प्रदर्शन किया, पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो पुलिस ओर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. वही नरसिंहगढ़ में भी कांग्रेस विधायक द्वारा प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें: MP में राहुल को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और हुए गिरफ्तार

किसान आंदोलन: भोपाल और नरसिंहगढ़ में कांग्रेस का उग्र प्रदर्शन, सीएम के उपवास को बताया नौटंकीनरसिंहगढ़ विधायक गिरीश भंडारी ने भी किसानों के साथ नेशनल हाईवे पर प्रदर्शन किया. इस दौरान भोपाल-ब्यावरा रोड पर चक्काजाम की स्थिति बन गई. जहा पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया. भोपाल व  नरसिंहगढ़ के अलावा अन्य जगहों पर भी कांग्रेस द्वारा प्रदर्शन किया गया. विधायक ने सीएम के उपवास को नौटंकी बताया.

ये भी पढ़ें: पहली नजर में ही इस क्रिकेटर को BAR गर्ल से हो गया था प्यार

किसान आंदोलन के दौरान भड़की हिंसा से किसानो के गुस्से को शांत करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उपवास का रास्ता अपनाया है. आज सुबह 11 बजे से सीएम शिवराज भोपाल के दशहरा ग्राउंड में अनिश्चितकालीन उपवास पर बैठ गए है. वे सिर्फ नींबू पानी पीकर उपवास करेंगे, तथा रात्रि विश्राम भी वही करेंगे. कांग्रेस द्वारा उनके उपवास का भी विरोध किया जा रहा है. 

Related Articles

Back to top button