अद्धयात्म

किसी की बुरी नजर लगने से हो गया है आपका जीवन बर्बाद तो तुरंत करे ये आसान उपाय…

कई बार लोगो की हंसती खेलती जिंदगी एकदम से बर्बाद हो जाती है किसी का बिजनेस एकडं से ठप्प हो जाता है ये सेहत खराब रहने लगती है ऐसे में कहा जाता है की बुरी नजर लग गयी है।

बुरी नजर एक ऐसा दोष है जो व्यक्ति के जीवन को बहुत गहरे रूप प्रभावित करता है ये कामयाब इंसान को सड़क पर ले आता है अगर आपको कभी ऐसा महसूस हो की आपके बनते हुए काम बिगड़ रहे है या आपकी तरक्की की रफ्तार धीमी हो गयी है तो उसके पीछे बुरी नजर कारन हो सकती है आपको जब भी ऐसा कोई अंदेशा हो तो तुरंत आप ये उपाय कर ले।

अगर आपके घर को बुरी नजर लगी है तो घर में घुसते ही आपको भारीपन महसूस होने लगेगा और घर में कई परेशानिया सामने आ रही है तो इसके लिए आप काले कपड़े में नारियल बांधके उसे घर के बाहर लटका दे आपके घर से बुरी नजर दूर हो जाएगी अगर आप शुरुआत से ही बुरी नजर से बचे रहना चाहते हैं तो काले धागे में पीली कौड़ी बांधे और घर की देहलीज पर उसे लटका दें।

अगर आपके अच्छे खासे चलते बिजनेस में घाटा होने लगे तो आप अपनी दुकान मिर्ची निम्बू लटका ले लेकिन मिर्ची निम्बू केवल शनिवार या मंगलवार को ही लटकाये प्लास्टिक के निम्बू मिर्ची लटकने से बचे।

अगर आपके भोजन में नजर लग गयी है व्यक्ति की परोसी हुयी थाली में से सभी भोज्य पदार्थो में थोड़ा थोड़ा हिस्सा लेके एक पत्तल में रखले और अब इस पर गुलाल बिखेर कर किसी चौराहे पर रख आये लेकिन पत्तल रखने के बाद पीछे मुड़कर न देखे।

अगर घर के कमाऊ व्यक्ति पर नजर लग जाये एक फिटकरी का टुकड़ा ले और उसे लिटाकर उसके सिर से पांव तक साथ बार उतरे इस दौरान हर बार फिटकरी से पांव तक ले जाये और तलुवे को छुए और हर बार ये दोहराये और उसके बाद फ़िक्री के टुकड़े को गोबर के उपले में या कागज में रखकर जला दे फिटकरी के जलने के साथ ही आपकी नजर उत्तर जाएगी।

Related Articles

Back to top button