National News - राष्ट्रीयफीचर्ड

कीर्ति आजाद आज करेंगे प्रेस कांफ्रेंस, जेटली ने कहा- मुझे निपटाने के लिए सोनिया से फिक्सिंग

arun-jaitly1मुजफ्फरपुर. बिहार बिहार से बीजेपी के सांसद कीर्ति आजाद डीडीसीए घोटाले पर आज प्रेस कांफ्रेंस करने वाले हैं. जिसको लेकर बीजेपी के अंदर घमासान मचा हुआ है. कीर्ति आजाद के निशाने पर वित्तमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली हैं.

अंग्रेजी अखबार टाईम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अरुण जेटली ने बिना नाम लिए कीर्ति आजाद की ओर इशारा करते हुए कहा कि मेरी पार्टी के एक सांसद केंद्र में यूपीए की सरकार के समय सोनिया गांधी से मिल चुके हैं. दोनों के बीच मुझे निपटाने के लिए फिक्सिंग हुई है.

जेटली ने सफाई देते हुए कहा कि 2013 में एसएफआईओ ने एक रिपोर्ट दी थी. जिसमें कहा गया था कि प्रोसेस में कुछ गड़बड़ियां हुई हैं. लेकिन किसी हेरफेर का कोई मामला नहीं है.

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद आज एक प्रेस कांफ्रेंस करेंगे जिसमें माना जा रहा है. वो डीडीसीए में पिछले 10 साल के अंदर हुए 400 करोड़ रुपये घोटाले का खुलासा करेंगे.

सबको अनसुना कर दिया आजाद ने

सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि कीर्ति आजाद को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित कई नेता प्रेस कांफ्रेंस न करने के लिए कह चुके हैं. उनको समझाया गया है कि इससे पार्टी की छवि को धक्का पहुंचेगा. लेकिन कीर्ति ने कहा कि ये प्रेस क्रांफ्रेंस पार्टी के खिलाफ नहीं है.

Related Articles

Back to top button