टॉप न्यूज़दिल्लीफीचर्डराज्यराष्ट्रीय

केजरीवाल ने शेयर किया कार्टून, मचा बवाल

kejriwal-56c2e3fc90cb9_exlstदस्तक टाइम्स एजेंसी/ जेएनयू में देशद्रोह का मामला इन दिनों पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया है और आए दिन सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर कोई न कोई नई बहस होती रहती है। इस मामले में आज एक नया विवाद तब जुड़ गया जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक कार्टून शेयर किया।

बता दें कि ये कार्टून अंग्रेजी अखबार द हिंदू का है जिसे केजरीवाल ने शेयर किया है। इसी कार्टून को शेयर करने के बाद से ही ट्विटर पर एक ट्रेंड #KEjriwalInsultsHanuman टॉप पर बना हुआ है। इस कार्टून में दिखाया गया है कि मोदी एक स्टेज पर खड़े हैं जिसमें देश की ज्वलंत और बड़ी समस्याएं दिख रही हैं।

वहीं दूसरी ओर उस कार्टू में उनका एक दूत हनुमान जी के वेश में उन्हें कह रहा है कि सर सब काम हो गया है, अब सारा ध्यान जेएनयू पर है। इस माध्यम से केजरीवाल ने मोदी सरकार पर ये हमला बोलने की कोशिश की है कि अब मोदी जी और उनके लोग जेएनयू को मुद्दा बनाकर देश की अन्य ज्वलंत समस्याओं से देश का ध्यान भटका रहे हैं।

इसी कार्टून के शेयर करने के बाद से ही केजरीवाल विरोधी सोशल मीडिया पर सक्रिय लोग उन पर हमले करने में लग गए हैं और उन्हें राष्ट्रविरोधी और पाकिस्तान परस्त व भगवान हनुमान का अपमान करने वाला बताने पर लग गए हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर तो उनके विरोधी यहां तक कह रहे हैं कि केजरीवाल के जैसे मनोरोगी को क्यों न गिरफ्तार कर लिया जाए। या केजरीवाल बस म्यूनिसिपालिटी का सीएम है। और आप वाले हिंदू भगवान का अपमान करने में एक कदम आगे बढ़ गए हैं।

Related Articles

Back to top button