राज्य

केरल के सभी 38 छात्रों के टेस्ट पॉजिटिव होने के बाद कर्नाटक में होगा कोविड टेस्ट

हासन: कर्नाटक में हासन जिला प्रशासन केरल के सभी छात्रों की कोविड-19 जांच करा रहा है, क्योंकि केरल से लौटे 38 नसिर्ंग छात्रों में शुक्रवार तक संक्रमण की पुष्टि हुई है। अधिकारियों ने एक पीजी छात्रावास सुविधा को सील कर दिया है और उनके संपर्क में आने वाले 27 को क्वारंटीन कर दिया है।

केरल के 38 छात्र एक सप्ताह पहले नसिर्ंग की परीक्षा देने कर्नाटक पहुंचे थे। हालांकि वे कोविड की निगेटिव रिपोर्ट के साथ आए थे, लेकिन हासन जिला अधिकारियों ने छात्रों पर कोविड टेस्ट किया। अधिकारियों को गुरुवार को 21 छात्राओं के पॉजिटिव टेस्ट की रिपोर्ट मिली और शुक्रवार को 17 छात्रों की रिपोर्ट आई। सभी छात्र एक ही कॉलेज के हैं।

स्वास्थ्य अधिकारी तुरंत हरकत में आए और निसर्ग पेइंग गेस्ट हॉस्टल को सील कर दिया। कोविड -19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट करने वाले 21 छात्रों के संपर्क में आने वाले सभी 27 को क्वारंटीन कर दिया गया है। अधिकारी अब केरल के सभी छात्रों को कोविड टेस्टों के अधीन कर रहे हैं। हसन शहर में बड़ी संख्या में छात्रों ने नसिर्ंग और अन्य पाठ्यक्रमों के लिए नामांकन किया था।

इस बीच, लोगों ने उपायुक्त आर. गिरीश के आवास के बाहर टीकों की अनुपलब्धता को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वे एक सप्ताह से अधिक समय से कोविड वैक्सीन की पहली खुराक का इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button