उत्तर प्रदेशराज्य

कॉलेज मैनेजर की गोली मारकर हत्या

gun-fire_650_101515115638दस्तक टाइम्स/एजेंसी. उत्तर प्रदेश :  यूपी के गाजीपुर में एक कॉलेज मैनेजर कैलाश यादव की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वह उस समय अपने घर जा रहे थे. उसके बाद गुस्साए लोगों ने नेशनल हाइवे जाम कर दिया. पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामल शांत कराया. इस मामले में केस दर्ज करके जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, देवसिहां स्थित लखनदास इंटर कॉलेज के मैनेजर कैलाश यादव अपने घर बड़हरा जा रहे थे. महमूदपुर पाली के पास बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया, जिससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई. घटना के काफी देर तक पुलिस वहां नहीं पहुंची.

इससे क्षुब्ध ग्रामीण सपा नेता आशू के नेतृत्व में पहाड़पुर चट्टी स्थित नेशनल हाइवे को जाम कर धरने पर बैठ गए. सूचना मिलने पर जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह पटेल और पुलिस अधीक्षक राम किशोर घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर किसी तरह जाम हटवाया.

धरने पर बैठे लोगों की मांग पर जिलाधिकारी ने नंदगंज थानाध्यक्ष को हटाने और मृतक के बेटे को आत्मसुरक्षा के लिए असलहे का लाइसेंस देने की बात कही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

Related Articles

Back to top button