उत्तराखंडटॉप न्यूज़राज्य

कोरोना वायरस: आधी रात को दिल्ली से चंबा पहुंचा युवक, रखा गया एकांतवास में…

टिहरी: कोरोना वायरस संक्रमण के बीच एक युवक के दिल्ली से चंबा पहुंचने पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे जीएमवीएन के गेस्ट हाउस में क्वारंटाइन कर दिया। फिलहाल, युवक से इस बात की जानकारी ली है कि युवक किस-किस के संपर्क में आया।

उत्तराखंड में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार गहरा रहा है। आए दिन नए मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में संदिग्धों पर पूरी तरह से नजर रखी जा रही है। इस बीच शनिवार रात एक युवक दिल्ली से टिहरी जिले के चंबा पहुंच गया। चंबा बाजार पहुंचते ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसके वहां पहुंचने की सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी, जिससे हड़कंप मच गया।

आनन-फानन स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और युवक को देर रात बौराड़ी के जीएमवीएन के गेस्ट हाउस में क्वारंटाइन कर दिया। डॉक्टर पुखराज ने बताया कि रविंद्र सिंह पुत्र जेठू सिंह बोर गांव जोलंगी थाना नई टिहरी का रहने वाला है। युवक पंजाबी बाग दिल्ली से बिना पास के कभी पैदल चलकर और कभी लिफ्ट मांगकर चंबा पहुंच गया।

जब युवक से बिना पास आने की बात पूछी गई, तो उसने बताया कि उसकी मां की तबीयत बहुत ज्यादा खराब है। फिलहाल, युवक का स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया है और एहतियातन उसे इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन कर दिया गया है। युवक कब दिल्ली से चला और कहां-कहां रुका और किस-किस से मिला इन सब की जानकारी भी उससे ली जा रही है।

Related Articles

Back to top button