टॉप न्यूज़फीचर्डमनोरंजन

कोर्ट में पेशी के लिए सलमान पहुंचे जोधपुर

phpThumb_generated_thumbnail (30)दस्तक टाइम्स एजेंसी/ बॉलीवुड स्टार सलमान खान गुरूवार को जोधपुर की अदालत में पेश होने के लिए मुंबई से चार्टर प्लेन से रवाना हुए। वे तकरीबन 9.45 पर यहां पहुंचे। सलमान को देखने के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ सुबह से ही एयरपोर्ट परिसर में उनका इंतजार करती दिखी।

लोग उनकी एक नजर पाने के लिए उत्सुक नजर आए। सुरक्षा के लिहाज से एयरपोर्ट पर चाक चौबंद व्यवस्था की गई। परिसर में चारों ओर पुलिस जाप्ता तैनात किया गया था, जिससे सलमान को पेशी के लिए कोर्ट तक ले जाने में असुविधा व विलंब ना हो। बॉलीवुड अभिनेता एयरपोर्ट से सीधे कोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां उन्हें पेश हो कर बयान देना है।

गौरतलब है कि जोधपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में अवैध हथियार रखने के मामले में बयान के लिए सलमान को तलब किया गया है। इसके लिए गत मंगलवार को कोर्ट ने अभिनेता को पेश होने के निर्देश दिए थे।

सलमान खान के खिलाफ 15 अक्टूबर 1998 को आम्र्स एक्ट की धारा 3-25 और धारा 3-27 के तहत लूणी थाने में वन अधिकारी श्रवण कुमार ने मामला दर्ज करवाया था। मामले पर अदालत ने प्रसंज्ञान लेते हुए ट्रायल शुरू किया था। मामले में सलमान 29 अप्रैल 2015 को अदालत में पेश हुए थे।

अदालत में पेशी के दौरान सलमान ने आरोपों से इनकार किया था। इसके बाद हाईकोर्ट के आदेश पर कुछ और गवाहों के बयान दर्ज किए गए थे। इसके बाद सलमान खान को फिर से अदालत में तलब किया गया है।

Related Articles

Back to top button