टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

कोलकाता : रूपा गांगुली को जाधवपुर यूनिवर्सिटी कैंपस में प्रवेश से रोका, हंगामा

एंजेंसी/ roopa-ganguly-stoopped_650x400_61462591014कोलकाता: कोलकाता की जाधवपुर यूनिवर्सिटी में शुक्रवार शाम को अराजकता का माहौल देखने को मिला। अभिनेत्री और बीजेपी की नेता रूपा गांगुली पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ विश्वविद्यालय के गेट पर पहुंच गईं। वह मांग कर रही थीं कि उनकी पार्टी के उन चार कार्यकर्ताओं को उन्हें सौंप दें जिन पर लड़कियों से छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है। लेकिन, रूपा गांगुली को विश्वविद्यालय कैंपस में प्रवेश नहीं करने दिया गया।  

 
यह हंगागा ‘बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम’ की स्क्रीनिंग के बाद हुआ…
यह हंगामा विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम’ की स्क्रीनिंग के चार घंटे पश्चात हुआ। इससे पहले फिल्म के 20 मिनिट के प्रदर्शन के पश्चात ही विश्वविद्यालय में हंगामा शुरू हो गया था जो फिल्म के दौरान चलता ही रहा। कुछ छात्राओं ने आरोप लगाया कि फिल्म प्रदर्शन के दौरान कुछ बाहरी तत्वों ने उनके साथ छेड़छाड़ की। छात्रों के समूह ने इस पर चार लोगों को पकड़कर वाइस चांसलर को सौंप दिया।

इसके पश्चात रूपा गांगुली यूनिवर्सिटी कैंपस पहुंचीं और उन चार व्यक्तियों की रिहाई की मांग करने लगीं जिन्हें बाद में विश्वविद्यालय प्रशासन ने पुलिस को सौंप दिया था। गांगुली का कहना था कि उन्हें गलती से आरोपी बना दिया गया है। रिपोर्टों के मुताबिक विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रर ने उनके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है।

Related Articles

Back to top button