उत्तर प्रदेशफीचर्ड

क्या कलयुग है? एक बाप करता रहा अपनी ही बेटी से रेप

एजेन्सी/ rape_21कानपुर। महानगर में रिश्तों को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई। एक कलयुगी पिता ने अपनी चार साल की बेटी के साथ रेप किया। घटना उस समय हुई, जब बच्ची की मां मायके गई हुई थी। मां के लौटने पर मासूम बच्ची ने अपनी आपबीती मां को बताई। इसके बाद मां ने अपने पति की शिकायत पुलिस से की। घटना के बाद से आरोपी पिता फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

थाना चकेरी इलाके के सनिगवां में रहने वाला पिता पेशे से राजमिस्त्री है। उसकी पत्नी अपने मायके फतेहपुर गई हुई थी। बीती 11 अप्रैल की रात राजमिस्त्री ने अपनी मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म किया। मां की शिकायत पर पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा और फरार आरोपी पिता की तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपी घटना के बाद से फरार है। उसके खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उसने रेप नहीं मुझसे प्यार किया है

घाटमपुर कोतवाली अंतर्गत गुरुवार को एक ऐसा मामला आया जहां एक पिता शहर के ही एक युवक के खिलाफ अपनी नाबालिग बेटी से जबरन रेप की एफआईआर दर्ज कराने पहुंचा। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जब लड़की से पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया कि हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और लड़के ने मेरी मर्जी से ही शारीरिक संबंध बनाया है। लड़की युवक के घर में थी। पुलिस ने नाबालिग होने के चलते लड़की को कोतवाली ले आई और मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा। पिता की तहरीर के अधार पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Related Articles

Back to top button