उत्तर प्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ

क्या नाराज हैं अखिलेश यादव? धर्मेंद्र ने तोड़ी इस पर चुप्पी

saifai-mahotsav-567e45e30b4f7_exlstरणवीर सिंह स्मृति सैफई महोत्सव समिति के अध्यक्ष एवं बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नाराज नहीं हैं, व्यस्त हैं। वह महोत्सव में जरूर आएंगे।

सीएम को रविवार को महोत्सव में इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग के उद्घाटन में आना था पर वे फिर नहीं आ सके। इस पर धर्मेंद्र यादव ने उद्घाटन किया।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि सीएम राजनीतिक व्यस्तता से सैफई नहीं आ सके हैं। उनके नाराज होने की बातें निराधार है, उसमें कोई सच्चाई नहीं है।

महोत्सव अभी 11 जनवरी तक चलना है। इस बीच वे सैफई महोत्सव में जरूर आएंगे। इससे पहले सैफई महोत्सव के उद्घाटन समारोह में सीएम अखिलेश यादव नहीं पहुंचे थे।रविवार को इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आईजीसीएल) के उद्घाटन के लिए फिर सीएम का इंतजार होता रहा। जिला प्रशासन की ओर से हवाई पट्टी पर फ्लीट भी लगा दी गई थी।

काफी इंतजार के बाद जब लखनऊ से चलने की लोकेशन नहीं मिली तो फ्लीट वापस चली आई। दोपहर तक यह स्पष्ट हो गया कि सीएम नहीं आएंगे। इसके बाद रंगारंग कार्यक्रम में बॉलीवुड के कलाकार गायिका अनुष्का मनी व अमन मित्रा के फिल्मी गीतों के जरिए आईजीसीएल का आगाज हुआ।

आईजीसीएल में इस बार 28 जनपदों की 85 टीमें भाग लेने आईं। क्वालीफाई राउंड के बाद अब आईजीसीएल में 32 टीमें भाग ले रही हैं।

Related Articles

Back to top button