फीचर्डराष्ट्रीय

क्या हुआ जब गलती से पुरुषों के बजाय महिलाओं के टॉयलेट में घुसे राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं। इन सभी रैलियों में बीजेपी राहुल के निशाने पर है और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना कर रहे हैं। इसी रैली के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिससे राहुल मजाक का शिकार हो गए। दरअसल, छोटा उदेपुर जिले में रैली के दौरान राहुल गलती से लेडीज टॉयलेट में घुस गए। 
क्या हुआ जब गलती से पुरुषों के बजाय महिलाओं के टॉयलेट में घुसे राहुल गांधीराहुल यहां ‘संवाद’ सभा के दौरान युवाओं से बातचीत कर रहे थे। सभा खत्म होने के बाद, राहुल टाउन हाल से बाहर निकले और पुरुषों के बजाय महिलाओं के टॉयलेट में घुस गए। हालांकि टॉयलेट के बाहर कोई साइन बोर्ड नहीं लगा था। 

टॉयलेट के बाहर गुजराती में महिलाएं लिखा हुआ था, लेकिन राहुल ने इस पर ध्यान नहीं दिया और सीधे टॉयलेट में घुस गए। राहुल के शौचालय में जाने के बाद एसपीजी कमांडर और मीडियाकर्मी उन्हें ढूंढने लगे और शौचालय के बाहर खड़े हो गए। 

वहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि राहुल जैसे ही टॉयलेट के बाहर आए, वहां खड़े सभी लोग हंसने लगे। यह सारा माजरा मीडियाकर्मियों के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। 

 

Related Articles

Back to top button